दिल्ली से वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल, राहुल गांधी के साथ हुई बैठक को लेकर कही ये बड़ी बात... | CM Bhupesh baghel return raipur after meeting with rahul gandhi

दिल्ली से वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल, राहुल गांधी के साथ हुई बैठक को लेकर कही ये बड़ी बात…

दिल्ली से वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल, राहुल गांधी के साथ हुई बैठक को लेकर कही ये बड़ी बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : July 1, 2019/7:19 pm IST

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल सोमवार शाम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर रायपुर वापस लौटे। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी से सभी कांग्रेस शासित राज्यों की मुख्यमंत्री की मुलाकात लगभग 2 घंटे तक चली। बैठक के दौरान सभी मुख्यमंत्रियों ने राहुल गांधी से अध्यक्ष पद पर बने रहने का निवेदन किया। हम आशा करते हैं कि बैठक का सार्थक परिणाम सामने आएगा।

हालांकि राहुल गांधी ने बैठक को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि बैठक का सार्थक परिणाम सामने आ सकता है।

वहीं, दूसरी ओर बैठक के बाद मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री कमलनाथ और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफे की पेशकश की है।

गौरतलब है कि देशभर के कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री सोमवार को राहुल गांधी से मुलाकात करने दिल्ली पहुंचे थे। बताया गया था कि राहुल गांधी इस्तीफे की बात को लेकर अड़े हुए हैं। इसी बात को लेकर सभी मुख्यमंत्री राहुल गांधी से मुलाकात करने पहुंचे थे।

 
Flowers