बंगाल में TMC वर्कर्स ने की CBI दफ्तर में पत्थरबाजी, पुलिस ने किया लाठी चार्ज, धरने पर बैठी ममता बनर्जी | TMC workers stoned stone in CBI office in Bengal, police charged lathi, Mamta Banerjee sitting on dharna

बंगाल में TMC वर्कर्स ने की CBI दफ्तर में पत्थरबाजी, पुलिस ने किया लाठी चार्ज, धरने पर बैठी ममता बनर्जी

बंगाल में TMC वर्कर्स ने की CBI दफ्तर में पत्थरबाजी, पुलिस ने किया लाठी चार्ज, धरने पर बैठी ममता बनर्जी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : May 17, 2021/10:09 am IST

कोलकाता। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने सोमवार को नारद स्टिंग ऑपरेशन के मामले में बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के नेता फिरहाद हाकिम, सुब्रत मुखर्जी और मदन मित्रा के साथ पार्टी के पूर्व नेता शोभन चटर्जी को कोलकाता में गिरफ्तार किया। दरअसल यह कार्रवाई इसलिए की गई है क्योंकि सीबीआई स्टिंग टेप मामले में अपना आरोपपत्र दाखिल करने वाली है। उधर, सीबीआई की कार्रवाई से टीएमसी बौखला गई है। नेताओं की गिरफ्तार की खबर मिलते ही बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी भी सीबीआई के दफ्तर पहुंच गईं।

read more: PM मोदी की बांग्लादेश यात्रा के दौरान हिंसा भड़काने के आरोप में जमा…

कोलकाता में सीबीआई ऑफिस के बाहर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने विरोध- प्रदर्शन किया। इस दौरान टीएमसी के वर्कर्स ने पत्थरबाजी की। इसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया।

read more: मॉडर्ना का कोविड टीका कितना सुरक्षित, कैसे बचाता है कोरोना से, देखे…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के अपने चार नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में सीबीआई के कोलकाता ऑफिस में धरना शुरू कर दिया है। ममता बनर्जी ‘निजाम पैलेस’ की 15वीं मंजिल पर पहुंचीं, जहां सीबीआई का एंटी करप्शन सेल का ऑफिस है। उनके प्रवक्ता, वकील अनिंद्यो राउत ने पत्रकारों से कहा, ‘दीदी इस सीबीआई कार्यालय को तब तक नहीं छोड़ेंगी जब तक कि उनकी पार्टी के सहयोगी रिहा नहीं हो जाते या उन्हें भी गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#WATCH</a> | Security forces carried out baton charges against TMC protesters outside the CBI office in West Bengal. <a href=”https://t.co/yfdWmYLmB4″>pic.twitter.com/yfdWmYLmB4</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1394212740164509703?ref_src=twsrc%5Etfw”>May 17, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>