सीएम शिवराज की आज मैराथन बैठक, वित्त और सहकारिता विभाग के अधिकारियों सहित डॉक्टर और उद्योगपतियों से करेंगे चर्चा | Today marathon meeting of CM Shivraj, will discuss with doctors and industrialists including officials of Finance and Cooperation Department

सीएम शिवराज की आज मैराथन बैठक, वित्त और सहकारिता विभाग के अधिकारियों सहित डॉक्टर और उद्योगपतियों से करेंगे चर्चा

सीएम शिवराज की आज मैराथन बैठक, वित्त और सहकारिता विभाग के अधिकारियों सहित डॉक्टर और उद्योगपतियों से करेंगे चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 18, 2020/3:02 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज लगातार कई बैठकें लेगें। बैठकों का यह दौर सुबह 11 बजे से शुरू होगा। जानकारी के अनुसार आज सुबह 11:00 बजे वित्त और सहकारिता विभाग के अधिकारियों के साथ सीएम बैठक करेंगे। इसके बाद 11:30 बजे अपर मुख्य सचिव वित्त विभाग के साथ में बैठक होगी।

ये भी पढ़ें:आज शाम हो सकता है शिवराज कैबिनेट का गठन, सिंधिया समर्थकों सहित 10 से 12 मंत्री ले सकते हैं शपथ

वहीं मुख्यमंत्री दोपहर 12:00 बजे डॉक्टरों के साथ में वीडियो कॉन्फ्रेंस में चर्चा करेंगे, जहां वे कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का हाल चाल जानेंगे साथ ही सुविधाओं की जायजा लेगें। इसके बाद सीएम शिवराज 12:30 बजे प्रदेश में प्रमुख उद्योगपतियों से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए ही चर्चा करेंगे। इस दौरान मध्य प्रदेश में उद्योगों की हालत पर समीक्षा होगी।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन पर राजधानी में सख्ती जारी, पुलिस ने 70 मामलों में की कार्रव…

बता दें कि 20 अप्रैल से प्रदेश के प्रमुख उद्योगों को कुछ शर्तों और नियमो के साथ शुरू करने की अनुमति मिल सकती है। इस विषय में भी आज चर्चा होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र से पैदल चलकर जबलपुर पहुंचे 42 मजदूर, स्वास्थ्य विभाग की …