Union Cabinet Minister smriti irani reached Bilaspur to join bjp Mahtari hunkar rally

BJP की ‘महतारी हुंकार रैली’ में शामिल हुईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, 50 हजार से ज्यादा महिलाओं का उमड़ा जनसैलाब, यहां देखें वीडियो

BJP Mahtari Hunkar Rally: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी बीजेपी की महतारी हुंकार रैली के लिए बिलासपुर पहुंची।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 11, 2022/4:33 pm IST

BJP Mahtari Hunkar Rally: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के खिलाफ BJP महिला मोर्चा द्वारा महतारी हुंकार रैली का आयोजन बिलासपुर में शुक्रवार को किया गया है। जिसमें शामिल होने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बिलासपुर पहुंची। बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन में पार्टी के नेताओं से मुलाकात करने के बाद वह गांधी चौक पहुंची। जहां से महतारी हुंकार रैली की शुरुआत की गई। जगह-जगह उनका जोरदार स्वागत भी किया गया। ईरानी गांधी चौक से नेहरू चौक भी पहुंच गई हैं। जहां वह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी।

केंद्रीय मंत्री के साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह समेत प्रदेश के सभी बड़े नेता भी रैली में शामिल हैं। जगमल चौक से सदर बाजार चौक तक लोगों की लंबी कतारें लगी हैं।

इधर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि, प्रदेश की जनता सरकार के खिलाफ है,इसीलिए हुंकार रैली में 50 हजार से अधिक की संख्या में महिलाएं पहुंची हैं। राज्य सरकार के खिलाफ जबरदस्त जन आक्रोश है। आज पूरा प्रदेश आतंकित है। महिलाओं पर अत्याचार का आतंक बढ़ा हुआ है।

वहीं बीजेपी की इस हुंकार रैली पर सीएम भूपेश बघेल का भी बयान सामने आया है। सीएम भूपेश अपने बयान में कहा कि छत्तीसगढ़ में महिला अपराध UP से कम है और स्मृति ईरानी को रमन सिंह से जवाब मांगना चाहिए। साथ ही स्मृति ईरानी को रमन सिंह से आंखफोड़वा, गर्भाशय, नसबंदी कांड पर जवाब मांगना चाहिए। साथ ही सीएम ने छत्तीसगढ़ में रद्द ट्रेनों को स्मृति ईरानी को शुरू कराने की बात कही

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक