सुकमा में 24 जून को पुलिस और नक्सलियों के मुठभेड़ का वीडियो जारी | Video on the encounter of police and Maoists on June 24 in Sukma

सुकमा में 24 जून को पुलिस और नक्सलियों के मुठभेड़ का वीडियो जारी

सुकमा में 24 जून को पुलिस और नक्सलियों के मुठभेड़ का वीडियो जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : June 29, 2017/11:08 am IST

सुकमा जिले के टोंडामरका में बीते 24 जून को पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ का कथित वीडियो सामने आया है. वीडियो में घायलों को लेने आए हेलीकाप्टर की लैंडिंग के दौरान नक्सलियों की ओर से ताबड़तोड़ फ़ायरिंग करते हूए देखा जा रहा है. नक्सलियो के इस फ़ायरिंग का कोबरा 201 बटालियन के जवानों ने मुँहतोड़ जवाब दिया. कोबरा जवानों ने बहादुरी का परिचय देते हुए हैलिकॉप्टर की सफल लैंडिंग करवाई और घायलों को वहाँ से सकुसल निकाला. वहीं कोबरा 201 बटालियन के जवानों ने कमांडेंट राकेश राव के नेतृत्व में नक्सलियों के एक कैम्प पर धावा बोला जहाँ से नक्सली भागने मे कामयाब रहे.

वीडियो में जवान नक्सलियों के कैम्प में छापामार कार्यवाही करते भी दिखाई पड़ रहे हैं. ग़ौरतलब है की टोंडामरका मुठभेड़ मे कोबरा कमांडों ने नक्सलियों को भारी नुक़सान पहुंचाया है. जवानों का उत्साहवर्धन करने स्वयं कमांडेंट राकेश राव भी नक्सलियो को मुँहतोड़ जवाब देते नज़र आए हैं. ये वीडियो टोंडामरका का ही है जिसकी पुष्टी कोबरा 201 के कमांडेंट ने की है ।