ट्रैफिक चेकिंग के दौरान भिड़ गए पिता-पुत्र और पुलिसकर्मी, देखिए वायरल वीडियो | Viral Video :

ट्रैफिक चेकिंग के दौरान भिड़ गए पिता-पुत्र और पुलिसकर्मी, देखिए वायरल वीडियो

ट्रैफिक चेकिंग के दौरान भिड़ गए पिता-पुत्र और पुलिसकर्मी, देखिए वायरल वीडियो

: , March 25, 2021 / 09:00 PM IST

देवास। अक्सर ट्रैफिक चेकिंग के दौरान विवाद की स्थिति बनती रहती है। ऐसे ही विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला देवास के शहर का है।

देवास में एबी रोड पर पाकीजा शोरूम के सामने बाइक पर पिता-पुत्र कहीं जा रहे थे। उन्हें रांग साइड जाता देखकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोक लिया। वीडियो देखकर लगता है कि पुलिसकर्मी का रवैया देखकर शख्स को गुस्सा आ गया। अपने पिता के सामने ऐसा व्यवहार देखकर वह भड़क गया। उसने भी गलती करते हुए बाइक ले जाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें : गोल्ड मेडलिस्ट दिव्यांग खिलाड़ी भीख मांगने को मजबूर, नौकरी के लिए कलेक्ट्रेट में कर चुका है अनशन

जैसे ही वह बाइक पर बैठने लगा तो पुलिसकर्मी ने उसे धक्का दे दिया। देखते ही देखते सब आपस में भिड़ गए। एक तरफ पिता-पुत्र थे, तो दूसरी ओर दो-तीन पुलिसवाले। लड़के ने एक पुलिसवाले का कॉलर पकड़ लिया। उसे छुड़ाने पुलिसकर्मी ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान वहां मौजूद कोई और शख्स वीडियो बनाने लगा। वीडियो बनाया जाता देखकर पुलिसवाले शांत हो गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को समझाया। तब जाकर बाइकसवार चालान कटवाने के लिए तैयार हुआ। इसके बाद पुलिसवाले शांत हो गए और उन्हें जाने दिया। मामले की शिकायत तो नहीं हुई लेकिन वीडियो जरुर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga