भाजपा पर भोजराम अजगले ने निकाली भड़ास, निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी | Watch Video:

भाजपा पर भोजराम अजगले ने निकाली भड़ास, निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी

भाजपा पर भोजराम अजगले ने निकाली भड़ास, निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी

: , March 25, 2021 / 10:00 PM IST

रायपुर। विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा में टिकट वितरण को लेकर असंतुष्ट नेताओं की फेहरिश्त लंबी होती जा रही है। बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के वरिष्ठ नेता भोजराम अजगले ने बागी रूख अख्तियार कर लिया है। टिकट नहीं मिलने से नाराज भोजराम निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। भोजराम बिलाईगढ़ जनपद के अध्यक्ष हैं और इस सीट से टिकट की दावेदारी कर रहे थे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे संबित पात्रा का बयान- रमन ने नाम कमाया, राहुल ने पिन तक नहीं बनाया

लेकिन लगातार इस बार भी उन्हें टिकट न देकर भाजपा ने सनम जांगड़े को अपना उम्मीदवार बनाया है। टिकट नहीं मिलने से आहत भोजराम अजगले ने भाजपा पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। आपको बतादें बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र एससी सीट आरक्षित है। भोजराम अजगले का क्षेत्र में खासा दबदबा भी रह चुका है साल 2013 के चुनाव में भी भोजराम पटेल ने टिकट के लिए दावेदारी की थी।

पढ़ें- बीजेपी दफ्तर में विजय बघेल समर्थकों का हंगामा, मोतीलाल साहू का विरोध

लेकिन सतनामी समाज बाहुल्य इलाका होने के चलते भोजराम के बजाए भाजपा ने सनम जांगड़े को अपना प्रत्याशित घोषित किया था। भोजराम अजगल इस बार भी जाति समीकरण के शिकार हुए हैं जिसके चलते उन्हें दरकिनार कर दिया गया। भोजराम के इस बागी तेवर से इलाके में भाजपा के प्रतिद्वंदी पार्टी को जरुर लाभ मिल सकता है। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga