दंतेवाड़ा नक्सली मुठभेड़ में फंसे दूरदर्शन की टीम का वीडियो वायरल.. देखिए | Watch Video:

दंतेवाड़ा नक्सली मुठभेड़ में फंसे दूरदर्शन की टीम का वीडियो वायरल.. देखिए

दंतेवाड़ा नक्सली मुठभेड़ में फंसे दूरदर्शन की टीम का वीडियो वायरल.. देखिए

: , March 25, 2021 / 10:10 PM IST

दंतेवाड़ा। बस्तर के धुर नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा में मंगलवार को हुए नक्सली हमले का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को हमले के वक्त दूरदर्शन की टीम के एक सदस्य मोरमुकुट शर्मा ने बनाया है। इस वीडियो में नक्सलियों और पुलिस की मुठभेड़ के वक्त गोलियों की आवाजें साफ सुनाई दे रही हैं। वहीं दूरदर्शन की टीम के मेंबर कह रहे हैं कि वे इलेक्शन कवरेज के लिए जा रहे थे, लेकिन नक्सलियों ने घेर लिया है। 

देखें वीडियो-

नक्सली हमले के दौरान ये टीम मेंबर वीडियो में अपनी मां को संदेश भी दे रहा है कि सामने मौत है और हो सकता है कि मैं मारा जाऊं। साथ ही वो ये भी कह रहा है कि मौत को सामने देखकर भी डर नहीं लग रहा। आपको बता दें कि मंगलवार को दंतेवाड़ा के अरनपुर में नक्सलियों ने हमला किया था, जिसमें एक पुलिस सब इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल भी शहीद हो गए थे। वहीं दूरदर्शन के एक कैमरामैन की भी मौत हो गई थी।

पढ़ें- मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओपी रावत का दो दिवसीय रायपुर दौरा, जानें रावत के दौरे का कार्यक्रम

इस हमले के बाद दूरदर्शन की टीम की ओर से बनाया गया हमले के वक्त का ये एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है। इस पूरे हमले के दौरान नक्सलियों की गोली से बचने के लिए उन झाड़ियों मे छिपते हुए जिस बहादुरी के साथ मीडियाकर्मियों ने शूट किया है, वो बहुत बहादुरी का काम है। आपको बतादें दंतेवाड़ा के अरनपुर में मंगलवार को दिल्ली से चुनाव कवरेज के लिए आई दूरदर्शन की मीडिया कर्मियों की सुरक्षा में लगे जवानों पर नक्सलियों ने हमला कर दिया था। मीडिया कर्मियों के साथ मौजूद जवानों ने मोर्चा संभाला और माओवादियों से डटकर मुकाबला किया। इस दौरान दो जवान शहीद हो गई। जबकि तीन घायल जवानों में बुधवार को एक और जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga