उमेश ने ओपी चौधरी पर की कार्रवाई की मांग,चौधरी की सफाई-मुद्दों को तोड़-मरोड़कर किया गया पेश

उमेश ने ओपी चौधरी पर की कार्रवाई की मांग,चौधरी की सफाई-मुद्दों को तोड़-मरोड़कर किया गया पेश

Edited By: , March 25, 2021 / 10:10 PM IST

रायगढ़। रायगढ़ के खरसिया सीट से भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी का धमकीभरे अंदाज में वीडियो वायरल होने के बाद उस प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। कांग्रेस प्रत्याशी उमेश पटेल ने आचार संहिता का उल्लंघन बताकर निर्वाचन आयोग से इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

देखें वीडियो-

पढ़ें- ओपी चौधरी का धमकीभरा अंदाज,कहा-जो सही चीजों में साथ नहीं देंगे मैं उनपर कहर बनकर टूटूंगा

उमेश ने कहा है कि इस भाषण से भाजपा का चरित्र उजागर हो गया हैं, ओपी चौधरी में हताशा साफ नजर आ रही है। हताशा में आ गए हैं इस वजह से ऐसा बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा है कि भाजपा शुरु से ही इस तरह की चीजों का चुनाव में उपयोग करती आई है। कांग्रेस ने इसकी शिकायत चुनाव आय़ोग से की है और चुनाव आयोग पर उन्हें पूरा भरोसा है। आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। उमेश ने ये भी कहा है कि उन्होंने खुद भी इस फुटेज को सुना है, जिसमें चौधरी में हार का भय साफ नजर आ रहा है।

पढ़ें- कांग्रेस नेता एजाज ढेबर गिरफ्तार, कोर्ट ने दिया जेल भेजने का आदेश

इधर मामले में भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी ने भी सफाई दी है। ओपी चौधरी ने कहा है कि मुददों को तोड़मरोड कर पेश किया जा रहा है। टपरदा गांव में लोगों को डराया जा रहा है कि वोट देंगे तो पेंशन नहीं देंगे राशन नहीं देंगे। लोकतांत्रिक आवाज को दबाई जा रही है। मेरा यही कहना था कि जो गलत काम करते हैं उनका लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करें। कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है बौखलाहट में वो ऐसा कर रहे हैं। मैं निश्चित रूप से यहीं कहूंगा कि लोकतांत्रिक प्रणाली में विकास को मुद्दा बनाना चाहिए, बेहतर भविष्य को मुद्दा बनाना चाहिए पिछले पांच साल की नाकामी को छिपाने कांग्रेस ऐसा हथकंडा अपना रही है उनके पास कोई मुद्दा नहीं है विकास कुछ किया नहीं है इसी को छिपाने कांग्रेस ऐसा हथकंडा अपना रही है।

 

वेब डेस्क, IBC24