Captain Rohit Sharma may leave the captaincy of Mumbai Indians

कोहली की तरह ही मुंबई इंडियंस की कप्तानी छोड़ सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

कोहली की तरह ही मुंबई इंडियंस की कप्तानी छोड़ सकते हैं कप्तान रोहित शर्माः Captain Rohit Sharma may leave the captaincy of Mumbai Indians

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 13, 2022/6:36 pm IST

नई दिल्ली: Captain Rohit Sharma leave captaincy  5 बार की आईपीएस चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम इस बार पहली जीत के लिए जुझती नजर आ रही है। इस सीजन में अब तक मुंबई की टीम ने 4 मुकाबले खेले है। इन चारों मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी बल्ले से अब तक अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने 4 मैच में 20 की औसत से 80 रन बनाए हैं।

Read more : अब बैंक जानें की जरुरत नहीं.. घर पर ही कैश भेजेगा बैंक, SBI ने शुरू की ये खास सर्विस 

Captain Rohit Sharma leave captaincy  इस बीच अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बड़ा दिया है। क्रिकइंफो से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता था कि रोहित भी विराट कोहली की तरह कप्तानी छोड़कर थोड़ा रिलेक्स करते हुए सिर्फ बल्लेबाज की भूमिका निभाएंगे। कायरन पोलार्ड इंटरनेशनल लेवल पर अच्छी कप्तानी करते हैं और वे इसकी जिम्मेदारी उन्हें दे सकते हैं। मालूम हो कि मुंबई ने सबसे पहले 2013 में रोहित को टीम का कप्तान बनाया था। उन्होंने पहले ही सीजन में टाइटल जीतकर अपना लोहा मनवाया था।

Read more : गृहमंत्री अमित शाह से मिले CM भूपेश बघेल, GST और नक्सल मुद्दों पर की बात 

संजय मांजरेकर ने कहा कि ऑक्शन के बाद से ही मुंबई की टीम पर सवाल उठाए जा रहे थे। मेरे हिसाब से टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकेगी। इसकी भविष्यवाणी मैंने बहुत पहले कर दी है। उन्होंने कहा कि रोहित जब टीम इंडिया की ओर से खेलते हैं, तब उनकी बल्लेबाजी बेहतर हो जाती है। लेकिन वे आईपीएल में एंकर रोल निभाने के चक्कर में दबाव में आ जाते हैं। पिछले 3-4 सीजन से ही ऐसा दिख रहा है। उन्होंने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा कि वे टीम की अहम कड़ी हैं। सूर्यकुमार ने अब तक 2 मैच खेले हैं और दोनों में अर्धशतक जड़ा है।

 

 
Flowers