12 साल बाद एक साथ इस राशि में सूर्य और गुरु का आना बेहद शुभ.. लेकिन इन 3 राशि वालों को सतर्क रहने की जरुरत

12 साल बाद एक साथ इस राशि में सूर्य और गुरु का आना बेहद शुभ.. लेकिन इन 3 राशि वालों को सतर्क रहने की जरुरत

12 साल बाद एक साथ इस राशि में सूर्य और गुरु का आना बेहद शुभ.. लेकिन इन 3 राशि वालों को सतर्क रहने की जरुरत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : February 24, 2022/10:43 am IST

Surya Guru rashi 2022: नया साल 2022 कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है।  ग्रहों के राजा सूर्य और बुद्धि व विवेक के कारक गुरु का एक साथ किसी राशि में आना कुछ राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है, तो वहीं तीन राशि के जातकों को इस दौरान सावधान रहने की सलाह दी गई है। सूर्य के साथ देव गुरु बृहस्पति की युति 15 मार्च तक रहने वाली है। ये समयावधि कुंभ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ मानी जा रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

कुंभ और मकर दो राशियों में जब सूर्य देव का गोचर होता है, तो ये समय शुभ माना जाता है। सूर्य देव 13 फरवरी को कुंभ राशि में गोचर कर चुके हैं। इस राशि में देव गुरु बृहस्पति पहले से ही मौजूद थे, जिनके साथ सूर्य की युति 15 मार्च 2022 तक रहेगी। गुरु और सूर्य में मित्रता मानी जाती है, ऐसे में इनका एक साथ होना, कुंभ राशि के जातकों के लिए शुभ माना जा रहा है। वहीं तीन राशि के जातकों को इस दौरान सावधान रहने की सलाह दी गई है।

पढ़ें- रूस ने यूक्रेन के 12 से ज्यादा शहरों पर किया मिसाइल अटैक, कीव एयरपोर्ट पर कब्जा.. बाइडन बोले- नरसंहार के लिए अकेले रूस जिम्मेदार 

ये जातक रहें सावधान
1- वृषभ : आपके लिए कार्यस्थल पर अचानक कुछ समस्याएं उत्पन्न हो सकती है। यह समय आपको क्रोधी बना सकता है जो आपकी छवि खराब कर आपके लिए कार्यक्षेत्र में बाधाएं उत्पन्न कर सकता है।

पढ़ें- रूस ने यूक्रेन पर कर दिया अटैक, कई जगहों पर किए धमाके, UNSC की आपात बैठक बुलाई गई

2- कर्क : इस युति अवधि में आपको अचानक आर्थिक नुकसान या संकट का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए जितना हो सके अपने वित्त के प्रति सचेत रहें। फिजूल खर्ची से बचें, वर्ना आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

पढ़ें- बिजली बिल का भुगतान नहीं करने वाले 1314 बकायादारों के काटे गए कनेक्शन, 4 करोड़ 30 लाख का है बकाया

3- कन्या : कन्या राशि के जातकों के लिए यह समय स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने वाला है। आपके और आपकी माता के लिए कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं इसलिए कोई भी परेशानी महसूस होने पर डॉक्टरी सलाह अवश्य लें। खान-पान का ध्यान रखना भी अति आवश्यक है।

पढ़ें- 2009 से पहले नियुक्त दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी होंगे नियमित.. यहां प्रस्ताव को मिली मंजूरी

इनके लिए शुभ
1- मेष : ये समय आर्थिक मामलों में विशेष रूप से लाभदायी रहेगी। आपका भाग्य और रचनात्मक कार्यों में आपकी रुचि आपके आर्थिक पक्ष को मजबूती प्रदान करेगी। इस समय में शुरू किए हुए नए क्रियाकलाप आपको तरक्की देने वाले होंगे।

2- मिथुन : गुरु सूर्य की इस युति के समय में मिथुन राशि के जो जातक यदि नई व्यावसायिक साझेदारी शुरू करने के इच्छुक तो उनके लिए यह समय अच्छा रहने वाला है। इस दौरान बहुत से नए अवसर आपके सामने आएंगे। यदि आप समझदारी से काम करेंगे तो यह आपको नई ऊंचाईयां देने वाला समय है।

पढ़ें- फेसबुक में हुई दोस्ती बेड तक पहुंची.. अंतरंग तस्वीरें लेकर प्रेमिका का शोषण.. परिजनों को भी भेजी फोटोज़

3- सिंह : रोमांटिक रिश्ते को शादी में बदलने की कोशिश करने वालों के लिए ये समय शुभ है। आप अपने पार्टनर को बेहिचक प्रपोज कर अपने रिश्ते को एक नए बंधन में बांधने के लिए बात आगे बढ़ सकते हैं।

4- धनु : धनु राशि के जातकों के लिए गुरु सूर्य की युति आपको नए साहस और आत्मविश्वास से भरने वाली है। इस समय आप कुछ भी हासिल करने में सक्षम होंगे। खुद पर भरोसा आपको आपके लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करेगा। यह समय आपको बड़े काम करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

पढ़ें- कोरोना से प्रभावित किसानों को 4 करोड़ रुपए की मिलेगी सहायता.. यहां किया गया ऐलान