Akbaruddin Owaisi On Congress

Akbaruddin Owaisi On Congress: अकबरुद्दीन ओवैसी ने दिया सनसनीखेज बयान, बोले मैं कांग्रेस से पूछ रहा हूं कि अम्मा कहां से आईं हैं..

Akbaruddin Owaisi On Congress: तेलंगाना में चुनाव नजदीक आ रहे है औऱ इसी बीच congress और AIMIM पार्टी के बीच तकरार और भी बदतर होते जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 07:39 PM IST, Published Date : September 30, 2023/7:39 pm IST

Akbaruddin Owaisi On Congress: तेलंगाना में चुनाव नजदीक आ रहे है औऱ इसी बीच कांग्रेस (congress) और एआईएमआईएम (AIMIM) पार्टी के बीच तकरार और भी बदतर होते जा रहे हैं। AIMIM के फ्लोर लीडर और चंद्रायणगुट्टा विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और TPCC अध्यक्ष रेवंत रेड्डी पर निशाना साधा। अकबरुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस के खिलाफ सनसनीखेज टिप्पणी करते हुए कहा कि आपकी पार्टी इटली और रोम से आए नेताओं पर निर्भर है, ओवैसी ने यह बयान TPCC अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी के उस टिप्पणी पर दिया जब उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी को “निजाम, जो एक पहाड़ी पर रहता है” कहा और कहा कि वह देखेंगे हैदराबाद किसका है?

Akbaruddin Owaisi On Congress: अकबरुद्दीन ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ”कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम महाराष्ट्र से आए हैं और हम बीजेपी की बी टीम हैं। मैं कांग्रेस से पूछ रहा हूं कि अम्मा (सोनिया गांधी) कहां से आईं हैं। इसके अलावा, रेवंत रेड्डी ने शुरुआत की थी एक आरएसएस कार्यकर्ता के तौर पर। उन्होंने फिर तेलुगु देशम पार्टी के लिए काम किया और वह अब कांग्रेस का सहयोग कर रहे हैं।

Akbaruddin Owaisi On Congress: अकबरुद्दीन ने यह घोषणा करते हुए कहा कि जो कोई भी प्रभारी है उसे एआईएमआईएम नेतृत्व के सामने समर्पण करना होगा। जो भी पार्टी तेलंगाना पर शासन करती है – बीआरएस या कांग्रेस – उसे हमारी बातों का पालन करना चाहिए और उस पर ध्यान देना चाहिए। अन्यथा, हम उन्हें बाहर का रास्ता दिखा देंगे।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें