गर्लफ्रेंड के बेडरूम में लेटे-लेटे बन गया अरबपति.. करता था ऐसा काम!

गर्लफ्रेंड के बेडरूम में लेटे-लेटे बन गया अरबपति.. करता था ऐसा काम!

गर्लफ्रेंड के बेडरूम में लेटे-लेटे बन गया अरबपति.. करता था ऐसा काम!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 29, 2022/4:46 pm IST

Earn Money From Girlfriend Bedroom: एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के बेडरूम में लेटे-लेटे 10 अरब रुपये कमा लिए हैं। पूरी दुनिया इंग्लैंड के इस अरबपति की कहानी जानने को आतुर है कि आखिर इस शख्स ने गर्लफ्रेंड के बिस्तर पर लेटे-लेटे कैसे इतने रुपये कमा लिए। आइए आपको हम बताते हैं कि शख्स ने किस तरह इतने सारे रुपये कमा लिए हैं।

पढ़ें- ज्वेलरी शॉप में बड़ी डकैती.. 40 किलो चांदी, 1 किलो सोना लेकर फरार हो गए नकाबपोश बंदूकधारी

इस शख्स का नाम है जॉनी बपफारहाट। दरअसल, जॉनी ने इतने सारे पैसे एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप के जरिये कमाए हैं। जॉनी की गिनती इंग्लैंड के अमीर युवाओं में होती है। साल 2020 में जब पूरी दुनिया में कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा था। तब ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम काम कर रहे थे। इसे देखते हुए जॉनी ने अपनी गर्लफ्रेंड के बेडरूम में लेटे-लेटे एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप Hopin बनाया।

पढ़ें- रेलवे ने रद्द कर दी हैं 426 ट्रेनें.. यात्रा पर निकलने से पहले चेक कर लें पूरी लिस्ट

इसके लांच होने के सालभर के भीतर 50 लाख से ज्यादा लोग इसे यूज करने लगे हैं। इससे ऐप की वैल्यू 4 खरब 12 अरब 46 करोड़ 79 लाख 57 हजार रुपए से ज्यादा हो चुकी है। इस ऐप के बनाने के बाद जॉनी की गिनती रिच लिस्ट में 113वें नंबर पर होने लगी। जॉनी ने अब अचानक से इस ऐप के जरिए 10 अरब रुपए कमाए हैं। दरअसल, उन्होंने अब कंपनी के कुछ स्टॉक बेचे हैं।

पढ़ें- छात्रावास में कोरोना ब्लास्ट.. 8 छात्राएं निकली कोरोना पॉजिटिव.. अब सभी छात्राओं का कराया जा रहा टेस्ट

जॉनी ने इस ऐप के लिए पहले फंड जमा किया। फिर इसके बनते ही भरपूर पैसे कमाए। जॉनी मेनचेस्टर यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं। उनको ऐप का आइडिया साल 2018 में ही आया था, हालांकि तब उनके पास पैसे नहीं थे। साल 2018 में उन्होंने अपनी प्रेमिका के बेडरुम में लेटे-लेटे ऐप की कोडिंग की थी। बता दें कि ये जूम कॉल की तरह है। इससे लाइव वीडियो कॉल्स किया जा सकता है।

पढ़ें- देवर से प्यार कर बैठी भाभी, संबंध बनाते देख बड़े भाई ने उठाया ये खौफनाक कदम