WhatsApp पर फोटो देखने के बाद तय होती थी कीमत, जिस्मफरोशी के अड्डे पर दबिश, 8 कॉल गर्ल सहित 17 अरेस्ट

WhatsApp पर फोटो देखने के बाद तय होती थी कीमत, जिस्मफरोशी के अड्डे पर दबिश, 8 कॉल गर्ल सहित 17 अरेस्ट Big sex racket exposed, 17 arrested including 8 call girls, price was fixed after seeing photos on WhatsApp

: , August 21, 2021 / 02:04 PM IST

पटना, बिहार। राजधानी पटना के एक होटल में बुधवार को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट चलाने वाले सरगना पश्चिम बंगाल, यूपी और अन्य राज्यों से कॉल गर्ल को बुलाते थे। इसी बीच गर्दनीबाग पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल एक महिला मीरा देवी को पकड़ा।

पढ़ें- मल्टी लेवल पार्किंग का लोकार्पण, 450 चार पहिया, 200 दोपहिया वाहनों पार्किंग की व्यवस्था

उसकी निशानदेही पर बुधवार की देर रात गांधी मैदान थाने की पुलिस ने शहर के एग्जीबिशन रोड स्थित दयाल होटल में छापेमारी की। यूपी की एक व बंगाल की सात कॉल गर्ल, होटल संचालक पंकज कुमार व नौ पुरुषों समेत कुल 17 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें- खुलेंगे सिनेमाघर, पार्क, सार्वजनिक परिवहन सेवाओं और खेल गतिविधियों पर लगी रोक हटाई गई

पुलिस के हत्थे चढ़ी कॉल गर्ल ने बताया कि हर रोज उन्हें 35 सौ रुपये होटल संचालक दिया करता था। ग्राहकों से रुपये लेने पर मनाही थी। काफी दिनों से इस जगह पर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था।

पढ़ें- OBC संशोधन बिल’ को राष्ट्रपति ने दी हरी झंडी, अब राज्यों को मिल जाएगी ये छूट.. बिल बन गया कानून

कॉल गर्ल को कम से कम एक हफ्ते तक होटल में रहना होता था। होटल मालिक ने सभी को अपनी पहचान छिपाकर रखने को कहा था।

पढ़ें- न्याय योजना के तहत किसानों के खातों में ट्रांसफर किए गए 1522 करोड़ रूपए

WhatsApp पर फोटो देखने के बाद तय होती थी Price
व्हट्सएप पर फोटो देखने के बाद सेक्स रैकेट माफिया ग्राहकों से कॉल गर्ल की कीमत तय करता था। ज्यादातर पुराने ग्राहकों को ही होटल के कमरे में इंट्री दी जाती थी। छह हजार रुपये से लेकर 18 हजार रुपये तक ग्राहकों से वसूले जाते थे। हाईप्रोफाइल लोगों का भी इस अड्डे पर आना-जाना था।