पिता-पुत्र दोनों जेल जाएंगे, इंतजार कीजिये, संजय राउत ने आखिर किसके लिए कह दी ये बात.. जानिए

पिता-पुत्र दोनों जेल जाएंगे, इंतजार कीजिये, संजय राउत ने आखिर किसके लिए कह दी ये बात.. जानिए

पिता-पुत्र दोनों जेल जाएंगे, इंतजार कीजिये, संजय राउत ने आखिर किसके लिए कह दी ये बात.. जानिए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 16, 2022/12:53 pm IST

Sanjay Raut latest staement  : मुंबई, 16 फरवरी (भाषा) भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं और व्यवसायियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने और पूर्व सांसद किरीट सोमैया को निशाना बनाने के एक दिन बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को कहा कि ‘पिता-पुत्र’ दोनों जेल जाएंगे।

पढ़ें- देश में कोरोना के 30,615 नए केस, 514 लोगों ने तोड़ा दम

उन्होंने मराठी में ट्वीट किया, “पिता-पुत्र दोनों जेल जाएंगे। इंतजार कीजिये। बैरक का सेनिटाइजेशन किया जा रहा है।” राउत ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया।

पढ़ें- बारिश के बाद भूस्खलन, बाढ़ के कारण 18 लोगों की मौत.. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मंगलवार को मुंबई में शिवसेना मुख्यालय पर एक संवाददाता सम्मेलन में राउत ने सोमैया पर आरोप लगाया था कि उनके पुत्र के, पीएमसी बैंक घोटाले के आरोपी के साथ संबंध हैं।

पढ़ें- राजधानी में 17 फरवरी से 12 मार्च तक धारा 144 लागू, बोर्ड परीक्षाओं को लेकर कलेक्टर का आदेश

सोमैया लगातार शिवसेना के बड़े नेताओं और महा विकास आघाडी के अन्य नेताओं के विरुद्ध आरोप लगाते रहे हैं। राउत ने कहा था कि किरीट के बेटे नील सोमैया का राकेश वाधवान से संबंध है जो पीएमसी बैंक घोटाले का एक आरोपी है।

पढ़ें- साल 2022 के दो बड़े ग्रहण सिर्फ 15 दिन के अंतराल में.. 3 राशि वालों की बदल जाएगी किस्मत

राउत ने यह भी कहा था कि वह इस संबंध में उचित कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सारे दस्तावेज सौंपेंगे। राउत ने पीएमसी मामले में पिता और पुत्र की गिरफ्तारी की भी मांग की थी। आरोपों का खंडन करते हुए किरीट सोमैया ने कहा था कि वह किसी भी प्रकार की जांच के लिए तैयार हैं। सोमैया ने कहा था ‘‘मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं कभी भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं रहा। किसी भी जांच के लिए तैयार हूं।’’