स्विमिंग पूल में 6 साल के बेटे के सामने महिला कॉन्स्टेबल ने DSP के साथ बनाए संबंध.. वीडियो वायरल होने के बाद दोनों निलंबित

Female constable made relationship with DSP in front of 6 year old son in swimming pool .. both suspended after video went viral

Edited By: , September 10, 2021 / 01:48 PM IST

जयपुर। राजस्थान पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल और पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) का डर्टी वीडियो वायरल हुआ है। दोनों स्वीमिंग पूल में शारीरिक संबंध बनाने नजर आ रहे हैं। चौंकाने वाली बात तो यह है कि यह सब महिला कॉन्स्टेबल के 6 वर्षीय बेटे के सामने किया गया है। बेटे से भी अश्लीलता हुई है।

पढ़ें- नाबालिग छात्रा से 5 आरोपियों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में पीड़िता का प्रेमी भी शामिल

वीडियो व तस्वीरें वायरल होने के बाद महिला कॉन्स्टेबल व आरपीएस को राजस्थान डीजीपी एमएल लाठर ने निलंबित कर दिया है। दोनों के खिलाफ जांच शुरू की गई है। यह सब खुलासा महिला कॉन्स्टेबल के पति की रिपोर्ट पर हुआ है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में मिलेट मिशन की शुरुआत , राज्य में मिलेट उत्पादन को बढ़ाने IIMR से MOU..जानिए क्या होगा फायदा 

महिला कॉन्स्टेबल के पति ने रिपोर्ट में बताया कि पत्नी ने 13 जुलाई 2021 को अपने वाटसअप स्टेटस में यह पूल वाली तस्वीरें शेयर की थी। दोनों अश्लीलता करते नजर आ रहे थे। इस पर दो अगस्त को पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

पढ़ें- बुरी खबर, कार निर्माता कंपनी Ford भारत से समेट रही कारोबार, क्या पड़ेगा असर.. जानिए

वायरल वीडियो देखने से पता चलता है कि यह वीडियो महिला कॉन्स्टेबल व आरपीएस की सहमति से बना है। आरपीएस हीरालाल सैनी नशे में धुत दिखाई दे रहे हैं। महिला कॉन्स्टेबल बार-बार कैमरे की तरफ देखती भी है।

पढ़ें- 9/11.. अमेरिका में मातम, तालिबान में जश्न.. आतंकी हमले के दिन सरकार गठन का जश्न मनाएगा तालिबान

हालांकि पूरे मामले में आरपीएस का कहना है कि किसी साजिश करके उनका वीडियो एडिट​ किया है। वीडियो जिस महिला के साथ होने की बात कही जा रही है। वे उसे जानते तक नहीं। जांच में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।