Mia Khalifa Latest News 2021 : getting rid of her second husband

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा दूसरे पति से छुड़ा रही पीछा, एक साल भी नहीं टिकी शादी, देखें क्या है वजह

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:42 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:42 am IST

Mia Khalifa Latest News 2021

Mia Khalifa Latest News 2021 : एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा ने अपने हसबैंड रॉबर्ट सैंडबर्ग से डिवोर्स का ऐलान किया है। मिया ने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी शेयर की है। वर्ष 2019 में सगाई और बीते साल लॉकडाउन में उन्होंने शादी की थी। मिया की शादी को अभी मुश्कल से एक ही साल हुए थे, पति रॉबर्ट के साथ उनका रिश्ता ज्यादा नहीं टिका है। मिया ने अपने पोस्ट में बताया कि उन्होंने इस रिश्ते को कामयाब बनाने की भरपूर कोश‍िश की, लेकिन दुर्भाग्यवश अब ये रिश्ता आगे नहीं नहीं चल पाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

Read More News:  दुबई और बैंकॉक जाकर रहना चाहता था विजय माल्या की तरह, आरोपी की बात सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

मिया ने लिखा ‘हम ये पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने हमारी शादी को कामयाब बनाने में कोई कमी नहीं की, लेक‍िन एक साल के थेरेपी और कोश‍िश के बाद, हम अपने रास्ते अलग कर रहे हैं, ये सोचकर कि हमारे पास जिंदगीभर एक अच्छा दोस्त रहेगा और हमने कोश‍िश भी की थी.’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

Read More News:   Prem Shayari – प्रेम शायरी : सबसे सुन्दर प्रेम शायरी

‘हम एक-दूसरे को हमेशा प्यार करेंगे और एक-दूसरे की इज्जत करेंगे क्योंकि हमें पता है कि एक घटना हमें अलग नहीं कर सकती, पर उलझे हुए रिश्ते और कुछ फंडामेंटल डिफरेंसेज जिसके लिए हम दूसरे को दोषी नहीं ठहरा सकते.’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

ताबूत में दूल्हे के लिबास में था शहीद जवान.. शादी से पहले शहादत

‘हम अपने इस चैप्टर को बिना किसी अफसोस के बंद कर रहे हैं, और अपने राहों की अलग-अलग शुरुआत कर रहे हैं, पर बेहतरीन पर‍िवार, दोस्तों, डॉग्स के लिए हमारा प्यार के जर‍िए जुड़े रहेंगे। ये काफी समय से कहना बाकी था, पर हमें खुशी है कि हमने अपना वक्त लिया, उसमें अपना वक्त दिया और अब ये कहते हुए अलग हो सकते हैं कि हमने पूरी कोश‍िश की.’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

Read More News:  T20 मैच में भारत का विजयी आगाज, श्रीलंका को 38 रनों से हराया

मिया और रॉबर्ट दोनों ने डिवोर्स की खबर शेयर कर पोस्ट पर कमेंट ऑफ कर दिए हैं, जिस कारण यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन नहीं दे पा रहे हैं।
बीते साल अप्रैल में मिया ने अपनी शादी को आगे बढ़ा दिया था। उनकी शादी जून 2020 में होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उन्होंने अपनी शादी को आगे बढ़ा दिया करने का फैसला लिया था। बता दें कि मिया खलीफा की ये दूसरी शादी थी।
.