महिला डॉक्टर से गैंगरेप.. ऑटो ड्राइवर और उसके 4 साथियों ने श्मशान ले जाकर की दरिंगदी

महिला डॉक्टर से गैंगरेप.. ऑटो ड्राइवर और उसके 4 साथियों ने श्मशान लेजाकर बारी-बारी लूटी अस्मत

महिला डॉक्टर से गैंगरेप.. ऑटो ड्राइवर और उसके 4 साथियों ने श्मशान ले जाकर की दरिंगदी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : March 25, 2022/12:03 pm IST

पटना। तमिलनाडु में महिला डॉक्टर से गैंगरेप की घटना ने झकझोर कर रख दिया है। महिला डॉक्टर वेल्‍लौर के एक अस्‍पताल में कार्यरत है..जो मूलत: बिहार की रहने वाली है। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

वारदात  को ऑटो ड्राइवर ने अपने अन्‍य साथियों के साथ मिलकर श्‍मशान घाट के समीप अंजाम दिया। पीड़िता ने घटना की जानकारी स्‍थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद त्‍वरित कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के 5 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

पढ़ें- पति को पेड़ से बांधकर पत्नी से किया गैंगरेप.. 2 नाबालिग सहित 10 लोग गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, वेल्‍लौर में महिला डॉक्‍टर से रेप करने वालों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं। मीडिया और पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार निवासी पीड़िता घटना के दिन अपने दोस्त के साथ फिल्म देख कर घर लौट रही थीं। आधी रात को फिल्म खत्म होने के बाद दोनों थिएटर के सामने ऑटो के इंतजार में खड़े थे। इतने में एक ऑटो वाला आया। उस ऑटो में ड्राइवर के अलावा 4 लोग पहले से ही सवार थे। पीड़िता की मानें तो उन्‍होंने ऑटो ड्राइवर को अस्पताल की तरफ चलने को कहा था, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद ऑटो ड्राइवर ने रास्ता बदल लिया और ऑटो की रफ्तार भी काफी तेज कर दी थी।

पढ़ें- मदरसों में राष्ट्रगान किया गया अनिवार्य, योगीराज 2.0 में जानें और क्या-क्या बदला नियम

महिला डॉक्टर ने ऑटो ड्राइवर से रूट बदलने के बारे में पूछा तो उसने बताया कि रात में वह रास्ता बंद हो जाता है, ऐसे में उस रूट से नहीं जाया जा सकता है। पीड़ित महिला डॉक्‍टर ने बताया कि ड्राइवर ने ऑटो को रास्ते में पड़ने वाले एक श्मशान घाट के पास सुनसान जगह पर रोक दिया। इसके बाद चारों लड़के और ऑटो ड्राइवर ने महिला डॉक्‍टर के साथ छेड़खानी शुरू कर दी थी। उन्‍होंने जब इसका विरोध किया तो सभी ने युवती और उसके दोस्त की जमकर पिटाई कर दी।

पढ़ें- सीनियर सिटीजंस को बड़ा झटका.. 31 मार्च को बंद हो जाएगी यह दो स्‍पेशल स्‍कीम.. जानिए कितना होगा नुकसान 

महिला डॉक्‍टर ने बताया कि बात पिटाई और छेड़खानी तक ही नहीं रुकी। इतना करने के बाद सभी ने महिला डॉक्‍टर का बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान पीड़िता ने छोड़ देने की गुहार भी लगाई, लेकिन आरोपियों ने उनकी एक न सुनी।

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel