Girl murder in Bangladesh like Shraddha

खौफनाक हत्याकांड! श्रद्धा की तरह यहां हुआ हिंदू लड़की का कत्ल, शरीर के टुकड़ों को नाली में बहाया, कटे हुए सिर के साथ किया ऐसा

Girl murder in Bangladesh like Shraddha : बांग्लादेश में एक खौफनाक मर्डर का खुलासा हुआ। जहां इसी अंदाज में एक हिंदू लड़की की हत्या कर दी गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 18, 2022/4:17 pm IST

नई​ दिल्ली।Girl murder in Bangladesh like Shraddha :  श्रद्धा वालकर हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस अब इस बात की तफ्तीश कर रही है कि कहीं आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने पीड़िता की हत्या की साजिश को अंजाम देने के लिए ही तो दिल्ली के छतरपुर में एक फ्लैट किराए पर नहीं लिया था। दिल्ली पुलिस ने छह महीने पुराने हत्या के इस मामले को सुलझाते हुए आफताब को अपनी लिवइन पार्टनर श्रद्धा की हत्या करने, उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने और उन्हें ठिकाने लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

read more : Bhanupratappur by-election : आदिवासी समाज को बड़ा झटका, 33 में से 18 प्रत्याशियों का नामांकन फार्म निरस्त 

टुकड़ों को नाली में बहा दिया

Girl murder in Bangladesh like Shraddha : वहीं अब ऐसा की कत्ल का एक और मामला सामने आया है जो बांग्लादेश में घटित हुआ है। श्रद्धा वालकर की हत्या की तरह ही बांग्लादेश में एक खौफनाक मर्डर का खुलासा हुआ है। जहां कुछ इसी अंदाज में बांग्लादेश में भी एक हिंदू लड़की की बर्बर हत्या का कर दी गई है। अबु बकर और कविता रानी की मुलाकात कुछ दिन पहले ही हुई थी। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। बाद में अबु बकर ने उसकी हत्या कर दी। शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। उसके टुकड़ों को नाली में बहा दिया और धड़ से सिर अलग कर पोलीथीन में पैक करके अपने किराए के घर में रख दिया।

read more : प्रदेश में लाखों पदों पर निकली बंपर भर्ती, विभाग ने जारी किए आदेश, इस दिन से शुरू होगी आवेदन की प्र​क्रिया, यहां देखें पूरी जानकारी 

सिर काटकर एक पॉलीथीन में पैक किया

Girl murder in Bangladesh like Shraddha : 6 नवंबर को जब अबु बकर अपने काम पर नहीं पहुंचा तो ट्रांसपोर्ट फर्म के मालिक ने उसके घर पर एक कर्मचारी को देखने के लिए भेजा। अबु बकर वहां नहीं मिला और उसके घर पर बाहर से ताला लगा हुआ था। जब मालिक को यह बात पता चली तो उसने पुलिस को इस बारे में सूचना दी कि अबु संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने उसके घर का ताला तोड़ा तो फ्लैट के अंदर एक डेडबॉडी मिली। जिसका सिर काटकर अलग से एक पॉलीथीन में पैक किया गया था। इस सनसनीखेज अपराध के बाद पुलिस ने अबु बकर पर हत्या का मामला दर्ज किया।

read more : Unique Medicine: छत्तीसगढ़ के वैज्ञानिकों ने बनाई अनोखी मेडिसीन, जल्द भरेंगे गहरे जख्म, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर​ मिल रही ख्याति 

कस्टडी में अबु ने इस अपराथ को कबूल किया

पुलिस ने बताय कि हत्या की रात ही अबु ने अपनी लिव इन पार्टनर सपना के साथ घर छोड़ दिया और रुप्सा नदी को पार कर ढाका के लिए निकल गया। लेकिन कविता का शव मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन की और दूसरे दिन ही अबु को गिरफ्तार कर लिया गया। बासन पुलिस स्टेशन के अंतर्गत चौरास्ता इलाके से पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार किया है। यह गाजीपुर जिले में मौजूद है। पुलिस ने सोनादंगा पुलिस स्टेशन को आरोपियों को सौंप दिया है। कस्टडी में अबु ने इस अपराथ को कबूल किया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers