IND vs AUS 2nd T20: This player will not get a place in the second T20 match, IND-AUS playing-11

IND vs AUS 2nd T20: दूसरे T20 मुकाबले में इस प्लेयर का पत्ता कटना तय! ऐसी हो सकती है IND-AUS की प्लेइंग-11

IND vs AUS 2nd T20: तीन मैचों की टी20 सीरीज में अगर आज टीम इंडिया मैच हार जाती है तो सीरीज भी गंवा बैठेगी। ऐसे में आज का मुकाबला बेहद अहम है

Edited By: , September 23, 2022 / 05:39 PM IST

नागपुर। IND vs AUS 2nd T20 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का आज दूसरा मुकाबला नागपुर में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को पहले मैच में चार विकेट से हार का सामना पड़ा था, वहीं आज होने वाले दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया जीत के लिए कई बड़े बदलाव कर सकती है। बता दें कि तीन मैचों की टी20 सीरीज में अगर आज टीम इंडिया मैच हार जाती है तो सीरीज भी गंवा बैठेगी। ऐसे में आज का मुकाबला बेहद अहम है।

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट की बढ़ सकती है मुश्किलें! जानें सीएम गहलोत ने सोनिया गांधी से किसके नाम को लेकर की सिफारिश

गेंदबाजी बन गई कमजोरी

IND vs AUS 2nd T20 :  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में टीम इंडिया की बल्लेबाजी धाकड़ रही। कप्तान रोहित शर्मा ही जल्द पवेलियन लौट गए। वहीं अन्य खिलाड़ियों ने तूफानी बल्लेबाजी कर स्कोर 200 के पार पहुंचा दिया। लेकिन गेंदबाजी ने लोगों को निराश कर दिया। सिर्फ अक्षर पटेल ने अच्छा प्रदर्शन किया। अन्य गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए। वहीं आज होने वाले मुकाबले में भारतीय फैन्स को उम्मीद है कि टीम गेंदबाजी विभाग में कमजोरियों को सुधारेगी और सीरीज में वापसी करने में कामयाब होगी।

यह भी पढ़ें: चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने दी जनता को बड़ी सौगात, प्रदेश में जल्द शुरू होगा IVF सेंटर

जारी रखना होगा शानदार बल्लेबाजी

IND vs AUS 2nd T20 :  पहले मैच में भारतीय टीम के लिए प्लस प्वाइंट उसकी बैटिंग रही। कप्तान रोहित शर्मा को छोड़कर सभी ने अच्छी बैटिंग की। हार्दिक, सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करके भारत को 200 रनों से ज्यादा का स्कोर खड़ा करने में सहायता की। वहीं आज भी दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को इसी तरह से बल्लेबाजी करनी होगी।

 

यह भी पढ़ें: EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने कह दी बड़ी बात, गरीबी स्थायी चीज नहीं…आरक्षण की जगह किए जा सकते थे ये उपाय

IND vs AUS 2nd T20 :  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला विदर्भ के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन ग्राउंड की सतह बल्लेबाजी के अनुकूल होती है और उम्मीद है कि यहां एक बार फिर बल्लेबाजों को मदद मिलेगी। मैच के शुरुआत में तेज गेंदबाजों को कुछ सहायता मिल सकती है जबकि स्पिनर बीच के ओवरों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। शाम को ओस का प्रभाव देखते हुए कोई भी टीम लक्ष्य का पीछा करना बेहतर समझेगी। देखना दिलचस्प होगा कि मुकाबला हो पाता है या नहीं क्योंकि नागपुर में आज 80 प्रतिशत बारिश की संभावना है।

IND-AUS की संभावित प्लेइंग-11

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।

ऑस्ट्रेलिया: एरॉन फिंच (कप्तान), कैमरन ग्रीन, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंगलिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, नाथन एलिस, एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड।

और भी है बड़ी खबरें…