सरकारी कार्यालय में शराब और शबाब पार्टी, अर्धनग्‍न मिली महिला

सरकारी कार्यालय में शराब और शबाब पार्टी, अर्धनग्‍न मिली महिला

सरकारी कार्यालय में शराब और शबाब पार्टी, अर्धनग्‍न मिली महिला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : March 25, 2022/3:42 pm IST

पटना, बिहार। सरकारी सेवक ही सरकार की मुहिम को पलीता लगाने में लगे हैं। मामला राजधानी पटना के बिहटा इलाके से जुड़ा है। यहां एक पंचायत सचिव को सरकारी आवास सह सरकारी कार्यालय को ही अय्याशी का अड्डा बनाने की घटना सामने आई है।

पढ़ें- 19 साल की है बेटी.. 42 की उम्र में मिसेज इंडिया यूनिवर्स बनीं श्वेता

पंचायत सचिव के सरकारी कार्यालय में एक अर्धनग्‍न महिला को आपत्तिजनक स्थित‍ि में देखा गया। इसके साथ ही सरकारी ऑफिस में ही शराब पार्टी करने का भी खुलासा हुआ है। पंचायत सचिव का वीडियो वायरल होने के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) ने पंचायती राज विभाग को चिट्ठी लिखकर आरोपी पंचायत सचिव के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

पढ़ें- विधायकों को मुफ्त में नहीं दिए जाएंगे घर..जमीन की कीमत, निर्माण लागत सहित वसूले जाएंगे 70 लाख

जानकारी के अनुसार, दानापुर के बिहटा के कटेश्‍वर पंचायत सचिव के सरकारी कार्यालय में एक महिला को अंत:वस्‍त्रों में देखा गया। बताया जाता है कि पंचायत सचिव सरकारी आवास में ही शराब और शबाब पार्टी का आयोजन करते हैं। कुछ लोगों ने पंचायत सचिव की इस करतूत का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।

पढ़ें- दो नाबालिग बहनों के साथ बलात्कार करने के जुर्म में पुलिस अधिकारी दोषी करार.. अब मिलेगी ये सजा

पंचायत सचिव भीम कुमार प्रखंड कार्यालय के परिसर में सरकार द्वारा आवंटित सरकारी क्वार्टर में रहते हैं। यही उनका सरकारी कार्यालय भी है। भीम कुमार इसी क्‍वार्टर में एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़े गए हैं। आरोपी पंचायत सचिव भीम कुमार ने बताया कि झूठा वीडियो बनाकर उन्‍हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है। इस मामले में उन्‍हें किसी तरह का कोई जानकारी नहीं है।

पढ़ें- एयरपोर्ट पर चेकिंग के लिए 80 साल की महिला के उतरवाए कपड़े.. बेटे ने सिंधिया को ट्वीट कर दी जानकारी.. कॉन्स्टेबल के खिलाफ लिया गया बड़ा एक्शन 

 

 
Flowers