पति को आकर्षित करने घर के बाहर अंडरगार्मेंट्स सुखाती है पड़ोसन, महिला ने पुलिस से की शिकायत

अपने पड़ोसन की हरकतों से परेशान एक महिला पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची. महिला ने पुलिस थाने में शिकायत की है कि पड़ोसन उनके पति को अपने अंडरगार्मेंट्स दिखाती है. ताकि

Edited By: , September 15, 2021 / 06:03 PM IST

मैक्सिकोः अपने पड़ोसन की हरकतों से परेशान एक महिला पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची. महिला ने पुलिस थाने में शिकायत की है कि पड़ोसन उनके पति को अपने अंडरगार्मेंट्स दिखाती है. ताकि उनके पति आकर्षित हो सकें. बहरहाल पुलिस महिला की शिकायत को लेकर असंमजस में है कि किन अपराधों के तहत मामला दर्ज किया जाए. यह पूरा मामला मेक्सिको का है.

 

READ MORE :  बलात्कारी को मिली जमानत तो 16 वर्षीय पीड़िता ने कर ली आत्महत्या, सौतेली मां के रिश्तेदार ने किया था रेप

दरअसल, मेक्सिको की रहने वाली यूविजा नाम की महिला अपने पड़ोसन की हरकतों से परेशान है. यूविजा का पड़ोसन पर आरोप है कि घर के सामने बने बगीचे पर जानबूझ कर अपने अंडरगार्मेंट्स सुखाती है, ताकि उनके पति आकर्षित हो सकें. इतना ही नहीं यूविजा ने यह दावा किया है कि वह उनके पति को अंडरगारमेंट्स दिखाकर अजीब हरकतें करती है. इन सब बातों को लेकर यूविजा ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है. लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

 

READ MORE : अगले महीने से नहीं चलेगी इन सरकारी बैंकों की पुरानी चेक बुक, जल्द करें बैंक से संपर्क

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मैक्सिको पुलिस ने महिला को महिला की ये हरकत कीसी भी अपराध की श्रेणी में नहीं आता है. इसके साथ ही पुलिस ने यह भी अपील की है कि आपसी रजामंदी से मामले को खत्म किया जाए. लेकिन महिला गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़ी हुई है.