एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट साइज पर सुने भद्दे कमेंट्स, बोलीं-स्कूलिंग के समय से झेलती आईं हूं बॉडी शेमिंग

‘फोन कर ब्रेस्ट साइज बताने को कहते हैं’, एक्ट्रेस का छलका दर्द.. बोलीं-स्कूलिंग के समय से झेलती आईं हूं बॉडी शेमिंग

एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट साइज पर सुने भद्दे कमेंट्स, बोलीं-स्कूलिंग के समय से झेलती आईं हूं बॉडी शेमिंग

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:19 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:19 pm IST

मुंबई। सेलेब्स के सोशल मीडिया पर लाखों-करोड़ों फॉलोअर्स होते हैं। ऐसे में वह कुछ भी बताएं, दर्शकों के बीच चर्चा में इनकी कहानी आती ही है। कुछ ऐसा ही सायंतनी घोष के साथ हुआ। हाल ही में एक इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने बताया कि टीनेज में वह कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

उन्हें टीनेज में ब्रेस्ट साइज पर खूब बॉडी शेम किया गया है। सायंतनी घोष पॉपुलर टीवी शोज ‘नागिन’ और ‘संजीवनी’ के लिए जानी जाती हैं।

पढ़ें- झुग्गियों में लगी भीषण आग.. अब तक 7 लोगों की मौत

कुछ समय पहले सायंतनी घोष ने बताया था कि लोग उन्हें फोन पर मैसेज करके उनसे अपना ब्रेस्ट साइज बताने के लिए कहते हैं। इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने बताया कि लोगों के ऐसे कमेंट्स वह टीनेज से सुनती आ रही हैं। बॉलीवुड बबल संग बातचीत में सायंतनी घोष ने कहा, “जहां तक मुझे याद है, मैं इस तरह के कमेंट्स टीनेज से फेस कर रही हूं। मुझे समझ ही नहीं आता था कि आखिर हो क्या रहा है। ऐसी चीजों ने मुझपर निशान छोड़े हैं।”

पढ़ें- जलती हुई होलिका भूलकर भी न देखें ये लोग, बर्बाद हो जाता है जीवन! वजह जान रह जाएंगे हैरान

सायंतनी घोष ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर एक नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने बताया था कि एक शख्स ने उनसे उनके ब्रेस्ट का साइज पूछा। हालांकि, सायंतनी ने उस शख्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। सायंतनी घोष का मानना है कि दुनिया में बहुत सी ऐसी चीजें हैं, जिनपर हम सभी को खुलकर बात करनी चाहिए।

पढ़ें- WHO ने यूक्रेन से कहा.. बीमारी फैलने से रोकने के लिए तुरंत नष्ट कर दें पैथोजन

किसी भी तरह की बॉडी शेमिंग खराब होती है। मुझे समझ नहीं आता कि मर्दों में फीमेल ब्रेस्ट साइज को लेकर इतना फैसीनेशन क्या है। क्या साइज है। एक कप, बी, सी या डी। और देखा जाए तो यह सिर्फ मर्दों में ही नहीं, कई लड़कियों के बीच भी मैंने बात होते देखा है। पता नहीं क्या ही अजीब बीमारी है लोगों को।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayantani (@sayantanighosh0609)