Meeting on CM Face

Meeting on CM Face: आज संसदीय दल की बैठक को PM करेंगे संबोधित, तीनों राज्यों के CM फेस पर होगा फैसला!

Meeting on CM Face: विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद मुख्यमंत्री पद के नाम को लेकर बीजेपी मंथन करेगी। सीएम फेस के लिए फैसला भी हो सकता है।

Edited By :   December 7, 2023 / 06:48 AM IST

Meeting on CM Face: ​नई दिल्ली। आज तीनों राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद मुख्यमंत्री पद के नाम को लेकर बीजेपी मंथन करेगी। आज सीएम फेस के लिए नई दिल्ली में बीजेपी के संसदीय दल की बैठक है। सुबह 9.30 बजे यह बैठक की जाएगी। वहीं इस बैठक में तीनों राज्यों में जीत हासिल करने पर पीएम मोदी को सम्मानित किया जाएगा। साथ ही तीनों राज्यों के सीएम फेस के लिए फैसला हो सकता है।

Read more: गुरुदेव की कृपा इन राशि वालों की बदल देगी तकदीर, मिलेगा भाग्य का साथ, नए अवसर होंगे प्राप्त…

Meeting on CM Face: बता दें कि बीते दिना बुधवार की रात को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के घर पर बैठक की। इस बीच बीजेपी ने गुरुवार की सुबह 9:30 बजे संसदीय दल की बैठक बुलाई है। बैठक संसद के बालयोगी ऑडिटोरियम में होगी। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद रहेंगे और पार्टी सांसदों को संबोधित करेंगे। दरअसल, भाजपा ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को सत्ता से बाहर कर दिया, जबकि मध्य प्रदेश में सत्ता बरकरार रखने के लिए उसने सत्ता विरोधी लहर को नजरअंदाज कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers