Sugar was getting so expensive in the ration shop

राशन दुकान में इतने रुपए महंगा मिल रहा था शक्कर, मुख्यमंत्री के निर्देश पर कलेक्टर ने की कार्रवाई, PDS दुकान के विक्रेता को हटाया

राशन दुकान में इतने रुपए महंगा मिल रहा था शक्कर, मुख्यमंत्री के निर्देश पर कलेक्टर ने की कार्रवाई, PDS दुकान के विक्रेता को हटाया Sugar in the ration shop :

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 8, 2022/9:01 am IST

इंदौरी, कवर्धा। Sugar in the ration shop  :  PDS दुकान में विक्रेता की बड़ी लापरवाही सामने आई है। वहीं शक्कर के काले कारनामें का खुलासा होने के बाद कलेक्टर ने दुकान विक्रेता को हटाया है। बता दें ​कि भेंट मुलाकात के दौरान इंदौरी में यह मामला सामने आया था। वहीं मामले की जांच के बाद दुकान विक्रेता सुनील रजक पर कार्रवाई हुई है।

यह भी पढ़ें : ‘दिवाली से पहले घर में घुसकर मारेंगे’ शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

20 रुपए किलो में देर रहा था शक्कर

Sugar in the ration shop   : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कबीरधाम जिले के इंदौरी में भेंट-मुलाकात के दौरान पीडीएस राशन दुकान में धाधली का मामला सामने आया है। शिकायकर्ताओं ने बताया कि 17 रुपए प्रति किलो के बजाय 20 रुपए प्रति किलो की दर से शक्कर बेचा जा रहा है। इसकी शिकायत पर कलेक्टर जनमेजय महोबे ने टीम गठित कर अनुविभागीय अधिकारी (रा.) कवर्धा को जांच करने के निर्देश दिए थे।

यह भी पढ़ें :  बारिश ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, घर से निकलना मुश्किल , वीडियो देखकर आप भी कहेंगे …. सड़क है या नाला

टीम द्वारा जांच के दौरान पाया गया कि उक्त कृत्य आवश्यक वस्तु अधिनियम के विपरित होने व कार्य में अनियमितता करने के कारण शासकीय उचित मूल्य के दुकान के खाद्यन्न सामग्री विक्रेता सुनील रजक को तत्काल हटाया गया। इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें : बस हादसे के बाद लगी आग, 8 लोग जिंदा जले, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers