500 लोगों के साथ संबंध बना चुकी है ये 24 साल की युवती, अब भी पूरी नहीं हुई है हसरत

500 लोगों के साथ संबंध बना चुकी है ये 24 साल की युवती, बोलीं- प्रोटेक्शन का रखती हूं पूरा ध्यान

24 साल की इस महिला का दावा है कि वो अब तक 500 के ज्यादा लोगों के साथ इंटिमेट रिलेशन बना चुकी है और 30 वर्ष की होने से पहले वो 1000 का आंकड़ा पूरा करना चाहती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : April 7, 2022/2:37 pm IST

वॉशिंगटन, अमेरिका। एक महिला ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। 24 साल की इस महिला का दावा है कि वो अब तक 500 के ज्यादा लोगों के साथ इंटिमेट रिलेशन बना चुकी है और 30 वर्ष की होने से पहले वो 1000 का आंकड़ा पूरा करना चाहती है।

पढ़ें- 48 साल से ताले में बंद महादेव.. मुक्त कराने उमा भारती खोल सकती हैं मोर्चा

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वालीं काज़ुमी स्क्वर्ट्स सेक्सी कंटेंट क्रिएशन साइट ओनलीफैंस से लाखों की कमाई करती हैं। उनका कहना है कि उन्हें अलग-अलग मर्दों के साथ संबंध बनाना पसंद है। महज 24 साल की उम्र में वह 500 से ज्यादा पुरुषों के साथ हमबिस्तर हो चुकी हैं और इस संख्या को अगले कुछ सालों में 1000 करना चाहती हैं।

पढ़ें- तीन छात्रों के साथ बेडरूम में संबंध बनाते शिक्षिका का वीडियो वायरल..स्टूडेंट्स को बुलाती थी घर और करती थी सेक्स

काज़ुमी स्क्वर्ट्स ने कहा कि 98 के बाद वह गिनती भूल गई थीं, लेकिन एक अनुमान के मुताबिक वो अब तक 500 से अधिक पुरुषों के साथ सेक्स कर चुकी हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं डायरी में एक सीक्रेट कोड के साथ उन पुरुषों का रिकॉर्ड रखती थी, जिनके साथ मैंने संबंध बनाए हैं। हालांकि, बाद में यह संभव नहीं हो पाया। 98 के बाद मैं गिनती ही भूल गई कि मैंने कितनों के साथ सेक्स किया है’।

पढ़ें- ‘बड़े दिन बाद दिखे डॉक्टर साहब’.. रमन सिंह से पान वाला बोल पड़ा तो सीएम बघेल ने भी ले ली चुटकी

ऐसा नहीं है कि काज़ुमी का बॉयफ्रेंड उनकी हसरतों के बारे में नहीं जानते। उन्हें भी इसकी पूरी जानकारी है। अलग-अलग पुरुषों के साथ संबंध से बीमारी के खतरे पर वो कहती हैं, ‘मैं प्रोटेक्शन इस्तेमाल करती हूं। इसके अलावा, समय-समय पर टेस्ट भी करवाती रहती हूं। कोई कुछ भी सोचे, लेकिन मेरे लिए ये मजेदार अनुभव है। मेरी इच्छा 30 वर्ष का होने तक 500 के आंकड़े को 1000 तक पहुंचाना है’। काज़ुमी ने बताया कि वो जल्द ही एक बड़ी सेक्स पार्टी भी आयोजित करने वाली हैं।

पढ़ें- अपनी 20 साल की बेटी से पिता ने बनाया संबंध, फिर कर ली शादी.. पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

काज़ुमी एक बेहद अजीब मिशन पूरा करना चाहती हैं। उनकी हसरत दुनिया के हर देश के पुरुष के साथ इंटिमेट होने की है। काज़ुमी को लगता है कि 21 साल की उम्र तक पहुंचते-पहुंचते उन्होंने 500 पुरुषों के साथ संबंध बना लिए थे। उस दौरान वो काफी सेक्स पार्टियों में गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने एक दिन में रिकॉर्ड 50 मर्दों से सेक्स किया था।

 

 
Flowers