Tokyo Olympic 2020 : देश के नाम पदक जीतकर वतन लौटी PV Sindhu, एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कही ये बड़ी बात |PV Sindhu return India says I am very happy and excited.

Tokyo Olympic 2020 : देश के नाम पदक जीतकर वतन लौटी PV Sindhu, एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कही ये बड़ी बात

एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कही ये बड़ी बातPV Sindhu return India says I am very happy and excited.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 3, 2021/4:41 pm IST

नई दिल्ली: Tokyo olympic 2020 में पदक जीतकर बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु आज भारत लौटीं। नई दिल्ली एयरपोर्ट पर पीवी सिंधु का भव्य स्वागत हुआ। वहीं, एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए पीवी सिंधु ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। मैं बैडमिंटन एसोसिएशन सहित सभी का मुझे सपोर्ट करने और उत्साह बढ़ाने के लिए बहुत आभारी हूं। यह बहुत खुशी का पल है।

Read More: सरकारी अस्पताल में महिला मरीज के साथ वार्ड बॉय ने किया दुष्कर्म, पीड़िता बोली- कपड़े बदलने के बहाने… वीडियो वायरल

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक खेलों में भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने इतिहास रच दिया है। सिंधु ने ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेले गए मुकाबले में चीन की ही बिंग जियाओ को सीधे गेम में 21-13, 21-15 से मात दी। सिंधु ने चीन की खिलाड़ी के खिलाफ पहला सेट आसानी के साथ जीता, लेकिन दूसरे सेट में उन्हें जीतने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। इस जीत के साथ ही पीवी सिंधु ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली पहली भरतीय महिला बन गई थी।

Read More: शिक्षक के पदों पर बंपर भर्ती, 1100 से अधिक पदों पर Recruitment के लिए नोटिफिकेशन जारी, जल्द करें आवेदन