14 year old minor committed suicide

गांव में इस हालत में मिली 14 वर्षीय की नाबालिग, देखकर ग्रामीण भी रह गए दंग

गांव में इस हालत में मिली 14 वर्षीय की नाबालिग, देखकर ग्रामीण भी रह गए दंग ! 14 year old minor committed suicide

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 10:17 AM IST, Published Date : March 10, 2023/9:25 am IST

कन्नौज: 14 year old minor committed suicide उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के तिर्वा थाना क्षेत्र के एक गांव से लापता एक किशोरी का शव गांव के बाहर एक पेड़ पर से लटकता मिला है। परिजनों ने किशोरी की बलात्कार के बाद हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, तिर्वा थाना क्षेत्र के एक किसान की 14 वर्षीय बेटी बुधवार को होली के दिन लापता हो गई थी। काफी तलाश के बाद भी उसके बारे में कोई जानकारी न मिलने पर किशोरी के पिता ने तिर्वा कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Read More: पंचतत्व में विलीन हुए मशहूर अभिनेता एवं फिल्मकार सतीश कौशिक, अनुपम खेर ने दिया कंधा…

14 year old minor committed suicide पुलिस के अनुसार, बृहस्पतिवार शाम किशोरी का शव गांव के बाहर एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता दिखाई दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी बुधवार को चारा लेने खेत गई थी, जहां उसका अपहरण कर लिया गया और फिर दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

Read More: ’25 साल तक पत्नी ने किया घर का काम, आप उन्हें 1.7 करोड़ रुपए का भुगतान करें’ तलाक के मामले में कोर्ट ने पति को दिया आदेश

परिजनों का आरोप है कि हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए किशोरी के शव को उसी के दुपट्टे से पेड़ पर लटका दिया गया। तिर्वा कोतवाली प्रभारी महेश वीर सिंह ने कहा कि मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि परिजनों ने जो आरोप लगाए हैं, उनकी गहराई से छानबीन की जा रही है। सिंह ने बताया कि मामले में शक की बुनियाद पर एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers