19 devotees injured In Bus Accident In UP

Bus Accident In UP : 19 श्रद्धालु घायल, पांच की हालत गंभीर, हरिद्वार जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक में हुई भिड़ंत

Bus Accident In UP : हरिद्वार जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस एवं ट्रक में भिड़ंत हो जाने से बस में सवार करीब 19 श्रद्धालु घायल हो गये।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 05:39 PM IST, Published Date : March 4, 2024/5:39 pm IST

हापुड़ : Bus Accident In UP : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के हाफिजपुर क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-335 ए पर हरिद्वार जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस एवं ट्रक में भिड़ंत हो जाने से बस में सवार करीब 19 श्रद्धालु घायल हो गये। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : CM Vishnu Deo Sai: ‘PM मोदी के परिवार जितना बड़ा किसी का परिवार नहीं…’, लालू यादव पर सीएम साय का पलटवार 

बिहार से हरिद्वार जा रही थी बस

Bus Accident In UP : पुलिस के अनुसार रविवार-सोमवार की दरमियानी रात करीब 3:30 बजे एक बस बिहार से श्रद्धालुओं को लेकर हरिद्वार जा रही थी, जैसे ही यह बस राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 335 ए स्थित गांव अकड़ोली के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे ट्रक से उसकी भिड़ंत हो गयी, जिसमें बस में सवार करीब 19 श्रद्धालु घायल हो गये।

यह भी पढ़ें : Shmashan Ki Holi : यहां खेली जाती है मुर्दों की राख से होली, अघोरी-साधु होते हैं शामिल, उत्सव देखने आते हैं विदेशों के हजारों लोग.. 

घायलों का इलाज जारी

Bus Accident In UP : थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त बस से घायलों को उतरवाया और एम्बुलेंस एवं पुलिस जीप के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गुप्ता ने बताया कि अस्पताल में पांच श्रद्धालुओं की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया। वहीं घटना में ट्रक चालक भी घायल बताया जा रहा है। एसएचओ ने बताया कि अधिकतर घायल श्रद्धालु बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के रहने वाले हैं ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp