गरीबी ने किया मरने के लिए मजबूर! तीन नाबालिग सगी बहनों ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान |Three sisters commit suicide by jumping in front of train

गरीबी ने किया मरने के लिए मजबूर! तीन नाबालिग सगी बहनों ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

तीन सगी बहनों ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 19, 2021/11:07 am IST

जौनपुर (उप्र), 19 नवम्बर । जौनपुर जिले में बदलापुर थाना क्षेत्र की फत्तूपुर रेलवे क्रॉसिंग पर तीन सगी बहनों ने बृहस्पतिवार देर रात ट्रेन के सामने कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉ. संजय कुमार ने बताया कि जौनपुर के महाराजगंज थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव निवासी तीन बहनों प्रीति (16) काजल (14) और आरती (11) ने अपने घर से 18 किलोमीटर दूर जफराबाद-सुल्तानपुर रेल प्रखंड पर जनसाधारण एक्सप्रेस के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। ऐसा बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी के चलते तीनों ने यह कदम उठाया।

read more: महिला विधायक का बॉयफ्रेंड के साथ अश्लील वीडियो लीक.. वायरल होने के बाद मिल रही धमकियां

उन्होंने बताया कि इन बहनों के पिता राजेंद्र प्रसाद गौतम की मौत नौ साल पहले हो चुकी है और उनकी मां तीन साल से पूरी तरह दृष्टिहीन है। उनकी एक बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। कुमार ने बताया कि पूरा परिवार आर्थिक से गुजर रहा था। तीनों बहनें और उनका भाई गणेश मजदूरी करते थे।

read more: इस दिग्गज खिलाड़ी ने टेस्ट कप्तानी छोड़ी, सहकर्मी को अश्लील मैसेज भेजने के मामले में आरोपी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बृहस्पतिवार रात सात बजे से तीनों बहनें लापता थीं। उनके पड़ोसियों ने उनकी तलाश शुरू की, तो उन्हें रात लगभग 11 बजे सूचना मिली कि तीनों ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। गेटमैन प्रदीप ने लड़कियों के क्षत-विक्षत शव देखकर श्री कृष्ण नगर रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक मनोज कुमार को इसकी सूचना दी। पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

दो सगी बहनों की निर्मम हत्या, इधर तालाब में मिला नाबालिग का शव, गांव में सनसनी