6 employees suspended of Kushinagar District Hospital

तो ये है जिला अस्पताल की व्यवस्था? इमरजेंसी वार्ड में मरीज का खून चाट रहा था कुत्ता, 6 कर्मचारी निलंबित

तो ये है जिला अस्पताल की व्यवस्था? इमरजेंसी वार्ड में मरीज का खून चाट रहा था कुत्ता! 6 employees suspended of Kushinagar District Hospital

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 3, 2022/3:42 pm IST

नईदिल्ली। 6 employees suspended उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिला अस्पताल से एक बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। यहां इमरजेंसी वार्ड में एक मरीज फर्श पर तड़प रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में फर्श पर पड़े मरीज के खून को कुत्ता चाट रहा था। बताया जा रहा है कि ये घटना एक नवंबर की रात 12 बजे की है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं।

Read More: कब है तुलसी विवाह? जानिए शुभ मुहूर्त और पूजन विधि, कन्फ्यूजन करें दूर यहां जानें सही डेट

6 employees suspended मामले को संज्ञान में लेते हुए जिला अस्पताल कुशीनगर के सीएमएस ने बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने इस मामले में अस्पताल के 6 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। जानकारी के अनुसार, यहां सड़क हादसे में घायल युवक को फर्श पर लिटाया गया था। उसके शरीर से खून बह रहा था और वह तड़प रहा था। वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में कुत्ता घूम रहा है और वह फर्श पर बिखरे खून को भी चाट रहा है।

Read More: WhatsApp Communites Feature: व्हाट्सऐप में हुई कम्यूनिटीज फीचर की एंट्री, अब 512 नहीं… बल्कि इतने मेंबर्स को कर सकेंगे ऐड 

देर रात ना वहां कोई डॉक्टर ना ही फार्मासिस्ट नजर आ रहा हैत्र। इमरजेंसी के इस वार्ड में मरीज के इर्द-गिर्द एक कुत्ता जो कि मरीज के गिरे हुए खून को चाटता हुआ दिखाई दे रहा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। फर्श पर पड़े मरीज के खून को कुत्ता चाट रहा है। इस दौरान इमरजेंसी में अस्पताल का कोई भी स्टाफ नहीं दिखाई दे रहा है।

Read More: कोहली, रोड्रिग्स, शर्मा को मिलेगा ICC के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार, पहली बार विराट का हुआ नामांकन

बता दें कि इससे पहले भी यहां एक्सरे, अल्ट्रासाउंड और बाहर की दवाओं की खरीदारी पर कई बार आरोप लग चुके हैं। आरोप है कि यहां ओपीडी का समय सुबह 8 बजे है और यहां डॉक्टर 11 बजे तक भी नहीं पहुंच पा रहे है। से हाल यहां के स्टाफ व कर्मचारियों का भी है। जिसकी वजह से ऐसी घटना लगातार सामने आ रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers