bhai ne kiya bahan ka rape

गन्दी फिल्में देखने की थी आदत, 13 साल के भाई ने 2 साल की बहन को बना डाला हवस का शिकार

पीड़िता की उम्र महज 2 साल है, जबकि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी भाई की उम्र 13 वर्ष. यह वारदात बुधवार दोपहर की हैं.

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 07:03 PM IST, Published Date : April 21, 2023/7:03 pm IST

bhai ne kiya bahan ka rape : उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दरिंदगी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं. यहाँ एक भाई आने अपनी चचेरी बहन को ही हवस का शिकार बना डाला. पीड़िता की उम्र महज 2 साल है, जबकि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी भाई की उम्र 13 वर्ष. यह वारदात बुधवार की दोपहर घटित हुई हैं.

कल से खुल रहे गंगोत्री और यमुनोत्री के कपाट, ऋषिकेश से रवाना हुआ तीर्थयात्रियों का पहला जत्था

brother raped her sister : दिन भर देखता था पोर्न वीडियों

bhai ne kiya bahan ka rape : लखनऊ में दोस्त के मोबाइल पर पोर्न वीडियो देख कर 13 वर्षीय किशोर ने दो वर्षीय चचेरी बहन के साथ रेप किया। घटना बुधवार दोपहर को हुई। जब बच्ची घर के बाहर अकेले खेल रही थी। भाई की दरिंदगी झेलने वाली बच्ची दर्द से कराहते हुए घर लौटी। मां के पूछने पर चचेरे भाई के बारे में बताया। गुरुवार सुबह बच्ची का पिता शिकायत करने के लिए भाई के घर पहुंचा। जहां आरोपी किशोर ने भाई के साथ मिल कर लाठ से हमला करते हुए चाचा का सिर फोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी बुआ के घर जाकर छिप गया। जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया है।

कुर्सी के सहारे पेंशन लेते जाते दिखी बुजुर्ग, SBI ने जताया दुःख, कहा ‘अब घर पहुंचाएंगे पेंशन’

13 वर्षीय किशोर नौवीं कक्षा का छात्र है। गांव के बड़े उम्र के युवकों से उसकी दोस्ती है। किशोर को पोर्न वीडियो देखने की लत है। दोस्तों का मोबाइल लेकर वह काफी देर तक वीडियो देखता है। जिसके चलते उसे पहले भी डांट पड़ चुकी थी। लेकिन किशोर की हरकत में सुधार नहीं आया।

rape case in lucknow : दर्द से कराह रही थी मासूम

bhai ne kiya bahan ka rape : पीड़ित पिता के मुताबिक बुधवार को वह प्लबिंग वर्क करने के लिए गया हुआ था। घर में पत्नी और दो साल की बेटी थी। दोपहर के वक्त बच्ची खेलते हुए घर के बाहर चली गई। तभी पड़ोस में रहने वाला भतीजा आ गया। जो खेलने के बहाने से चचेरी बहन को अपने घर लेकर चला गया। जहां किशोर ने दुधमुंही के साथ दुराचार किया। बच्ची दर्द से कराहने लगी। बहन को खून से लथपथ देख किशोर भी सहम गया। उसने चचेरी बहन को घर से बाहर निकाल दिया। किसी तरह से बच्ची अपने घर लौटी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें