BJP leader video viral

शराब के नशे में बीजेपी नेता ने खोया आपा, महिला के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

शराब के नशे में बीजेपी नेता ने खोया आपा, महिला के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल! BJP leader video viral

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2023 / 01:07 PM IST, Published Date : September 18, 2023/1:07 pm IST

लखनऊ। BJP leader video viral उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक बीजेपी नेता और पूर्व पार्षद एक महिला और कुछ लोगों के साथ गाली गलौज किया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता शराब के नशे में धुत था और इसी दौरान गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हुआ। जिससे वो महिला और कुछ लोगों के साथ गाली गलौज किया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं एक गुस्साई महिला ने बीजेपी नेता को पीट दी।

Read More: Parliament Special Session 2023: ‘ये सत्र ऐतिहासिक निर्णयों का सत्र होगा’, पीएम मोदी ने दिया बड़ा संकेत… 

गाड़ी हटाने को लेकर हुआ था विवाद

BJP leader video viral दरअसल, वायरल हो रहे ये वीडियो लखनऊ का बताया जा रहा है। इस वीडियो में बीजेपी नेता इनोवा कार पर सवार होकर दिख रहे हैं। जिसका नाम अतुल बताया जा रहा है। गाड़ी हटाने को लेकर उनका महिला और एक युवक से विवाद हो गया। जिसके बाद नेता अतुल अपनी गाड़ी से बहार निकला और मारने दौड़े। वक वीडियो बनाने लगे तो मोबाइल छीनने की कोशिश की। जिसके बाद गुस्साई महिला ने उनकी पिटाई शुरू कर दी।

Read More: Hartalika teez Shubh Muhurat: इस शुभ मुहुर्त पर करें पूजन, राशि अनुसार उपाय करने से मिलेगा फायदा, यहां देखें महामंत्र 

वहीं पुलिस का कहना है कि उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। वीडियो के बारे में पता किया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने पर सोशल मीडिया पर कई तरह की टिप्पणी लोगों ने की। इसमें गाड़ी पर बीजेपी का झंडा भी लगा दिख रहा है। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज और चौक के मुताबिक़ उनसे कोई शिकायत नहीं हुई है। वीडियो उनके क्षेत्र का नहीं है। वायरल वीडियो के बारे में जांच की जा रही है। ये भी नहीं पता चला है कि वीडियो कब का है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के माध्यम से लिया गया है। इस वीडियो को IBC 24 पुष्टि नहीं करता

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें