संदिग्ध हालात में दंपति के शव खेत से बरामद |

संदिग्ध हालात में दंपति के शव खेत से बरामद

संदिग्ध हालात में दंपति के शव खेत से बरामद

:   Modified Date:  May 9, 2024 / 01:56 PM IST, Published Date : May 9, 2024/1:56 pm IST

अमरोहा (उप्र), नौ मई (भाषा) अमरोहा जिले के हसनपुर क्षेत्र में एक किसान दंपति के शव संदिग्ध हालात में एक खेत में पाये गये।

अपर पुलिस अधीक्षक राजीव सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार को हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मुनेश खड़गवंशी (32) और उसकी पत्नी प्रवेश (30) के शव एक खेत में पाये गये। उन्होंने बताया कि मुनेश का शव खेत में बनी मचान से फांसी पर लटकता मिला जबकि उसकी पत्नी का शव अर्धनग्न अवस्था में कुछ दूरी पर पाया गया।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता लगा है कि प्रवेश की मौत गला घोंटने से हुई है जबकि मुनेश की मृत्यु फांसी लगाने से हुई है। रिपोर्ट में महिला से बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है। प्रथम दृष्ट्या ऐसा लगता है कि मुनेश ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद फांसी लगायी है।

सिंह ने बताया कि मुनेश अपनी पत्नी प्रवेश और छह साल की बेटी दीपांशी के साथ मंगलवार की दोपहर को पास के ही फतेहपुर बटुपुरा गांव में अपनी बहन के घर गया था।

पुलिस ने बताया कि करीब आधी रात में मुनेश ने पुलिस सेवा 112 पर फोन करके कहा था कि चार लोगों ने उसे पकड़ लिया है और वे उसकी हत्या करना चाहते हैं। पुलिस जब गांव पहुंची तो मुनेश नहीं मिला। बुधवार को मुनेश और उसकी पत्नी के शव संदिग्ध हालात में खेत में पाये गये।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

भाषा सं. सलीम नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers