Bride absconding with lover

शादी के सात दिन बाद मायके आई थी दुल्हन, फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर गई ये कांड, दूल्हा भी हैरान

शादी के सात दिन बाद मायके आई थी दुल्हन, फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर गई ये कांड! Bride absconding with lover after 7 days of marriage

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 11:07 AM IST, Published Date : June 17, 2023/11:07 am IST

नई दिल्ली। Bride absconding with lover उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं। यहां एक दुल्हन शादी के सातवें दिन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई और घर में रखे नगदी और जेवरात को भी अपने साथ ले गई। जानकारी के अनुसार दुल्हन शादी के बाद अपने मायके आई थी और वहां अपने घर वालों को ये बोलकर निकली की बाजार बाजार में कुछ समान खरीदना हैं। जिसके बाद वो घर वापस नहीं लौटी।

Read More: कांग्रेस के 5 एजेंडा सेट! बीजेपी क्यों है लेट? छत्तीसगढ़ की चुनावी बिसात पर शुरू हुआ शह और मात का खेल 

Bride absconding with lover मिली जानकारी के अनुसार, मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले को है। दरअसल, यहां रहने वाली युवती की शादी 31 मई को हुई थी। शादी के बाद वो अपने ससुराल चली गई। जिसके बाद वो अपने घर वालों से मिलने के लिए मायके आई, हालंकि की दुल्हन के इस प्लान पर किसी को शक नहीं था कि ऐसा करेंगी। जिसके बाद वो घर में समान का बहाना बताकर निकली और अपने प्रेमी के साथ फरार हो गइ। साथ में वह घर से जेवर और नकदी भी ले गई है।

Read More: जिन्होंने शिवाजी महाराज को दिखाई जीवन की डगर, राजमाता जीजाबाई की पुण्यतिथि आज 

काफी देर तक बेटी के नहीं आने पर घर वालों को चिंता सताने लगी। घर वालों ने अपनी बेटी से फोन से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका नंबर बंद था। जिसके बाद उनके पिता ने काफी तलाशी की। इसके बाद भी बेटी का कोई सुराग नहीं मिला। बाद में पता चला कि युवती अपने ही भाई के ससुराल पक्ष के एक रिश्तेदार के साथ फरार हुई है। पिता ने परेशान होकर दो युवकों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। पिता का कहना है कि उनकी बेटी को बहला-फुसला कर ले जाया गया है। पुलिस ने फौरन मामला दर्ज करके युवती की तलाश शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें