suhagrat me dulhan ne kiya ye kand

शादी के पहली ही रात दुल्हन का कारनामा, पत्नी की जगह बन गई पति की मां! जानें क्या है पूरा मामला

शादी के पहली ही रात दुल्हन का कारनामा, पत्नी की जगह बन गई पति की मां, जानें क्या है पूरा मामला! suhagrat me dulhan ne kiya ye kand

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2023 / 05:28 PM IST, Published Date : September 25, 2023/5:27 pm IST

गोरखपुर। suhagrat me dulhan ne kiya ye kand उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शिक्षक की पत्नी ने कहा कि अपनी माता मानकर मेरे पैर छुओ और मेरी पूजा करों। पत्नी की इस बात से शिक्षक हैरान होकर पुलिस की गुहार लगाई। शिक्षक ने अपनी पत्नी के खिलाफ धारा 323, 452, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

Read More: Bhumi Pednekar hot pics: भूमि पेडनेकर ने बोल्ड लुक से उड़ाए फैंस के होश, तस्वीरों पर टिकी फैंस की निगाहें  

suhagrat me dulhan ne kiya ye kand मिली जानकारी के अनुसार, मामला गोरखपुर के झंगहा क्षेत्र का है। दरअसल, यहां एक इंटर कॉलेज में शख्स शिक्षक के पद पर तैनात है। जो मुजफ्फरनगर जिले के घटापन उत्तरी का निवासी है। शिक्षक रविंद्र कुमार ने बताया कि उनकी शादी 24 फरवरी साल 2023 को शामली जिले के एक गांव की लड़की से हुआ था। शादी के बाद उनकी पत्नी उनसे कहने लगी कि माता मानकर मेरी पूजा करो। पैर छुओ नहीं तो वह सबको जान से मार देगी या फिर आत्महत्या करके हिंसा में फंसा देगी। पत्नी की इस बात से परेशान शिक्षक ने थाने में जाकर गुहार लगाई। पति ने इसकी शिकायत ससुराल वालों को भी दी। लेकिन ससुराल वालों ने कहा कि जैसा कहती है वैसा ही करों। जिसके बाद शिक्षक परेशान होकर थाने में इसकी शिकायत की।

Read More: Indore News: इंदौर में पटवारियों का अनोखा प्रदर्शन, कलेक्टर कार्यालय के सामने थाली बजाकर जताया अपना दुख 

रविन्द्र का आरोप है कि उनकी पत्नी मानसिक रोगी है। वह वर्तमान में झंगहा क्षेत्र के घटुली रोड नई बाजार में किराए के मकान में रहते हैं। 18 सितम्बर की शाम करीब सात बजे उनकी पत्नी अपने भाइयों और दो अज्ञात लोगों के साथ पहुंची और घर मे घुसकर गालियां देते हुए लात-घूंसों और नुकीले हथियार से मार दिया। पति रविंद्र की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp