Bride Broke off Relationship Groom

शादी के 2 दिन बाद खुला दूल्हे का राज, सच्चाई सुनकर दुल्हन के उड़े होश, पलभर में टूट गया सात जन्मों का रिश्ता

शादी के 2 दिन बाद खुला दूल्हे का राज, सच्चाई सुनकर दुल्हन के उड़े होश, पलभर में टूट गया सात जन्मों का रिश्ता! Bride Broke off Relationship With Groom

Edited By :   Modified Date:  December 1, 2023 / 02:48 PM IST, Published Date : December 1, 2023/2:47 pm IST

फिरोजाबाद: Bride Broke off Relationship Groom उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के दो दिन बाद जब दुल्हन को सच्चाई पता ​चला तो उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया। परिवारवालों ने दुल्हन को लाख समझाया लेकिन वो नहीं मानी। मामला पुलिस तक पहुंच गया। अब पुलिस तहरीर के हिसाब से मामला दर्ज करके कार्रवाई करेंगी। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

Read More: T20 World Cup 2024 : इस अफ्रीकन टीम ने रचा इतिहास..! टी20 वर्ल्ड कप के लिए किया क्वालिफाई, प्रदर्शन ऐसा कि शाह ने तक दे दी शुभकामनाएं.. 

Bride Broke off Relationship Groom जानकारी के अनुसार, मामला फिरोजाबाद के थाना उत्तर इलाके का है। दरअसल, यहां रहने वाले एक युवक की प्रेम संबंध एक युवती से चल रहा था। बताया जा रहा है कि युवक पिछले 4 सालों से शादी का झांसा दे रहा था। इसी दौरान युवक ने किसी और लड़की से शादी कर ली। इस बात की जानकारी जब प्रेमिका का लगा तो उन्होंने जमकर बवाल काटा और युवक पर गंभीर आरोप लगाया।

Read More: BJP MP Pragya Singh on Exit Poll : बीजेपी की आ रही 150 से ज्यादा सीटें…! Exit Poll आने के बाद BJP सांसद प्रज्ञा सिंह का बड़ा दावा..

वहीं दूसरी ओर जब इस बात की जानकारी दुल्हन को लगी तो वे अपने मायके आ गई साथ ही प्रेमिका दुल्हन के घर पहुंच गई और उनके परिजनों को सबूत दिखाते हुए युवक की पूरी पोल खोल दी। प्रेमिका की इस बात को सुनकर दुल्हन हैरान रह गई। जिसके बाद दुल्हन ने दूल्हे से रिश्ता तोड़ दिया।

Read More: CG Election Result 2023: पूरी हुई मतगणना की तैयारी, 3 दिसंबर को होगा प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला, सुबह 8 बजे से शुरू की जाएगी वोटों की गिनती

इस बारे में पुलिस अधीक्षक देहात कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि मामला प्रकाश में आया था, लेकिन कोई पक्ष पुलिस की कार्यवाही नहीं चाहता। यदि तहरीर दी जाएगी तो उसपर कार्यवाही होगी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक