car-tanker-collide-on-purvanchal-expressway-four-killed

बड़ा हादसा: कार-टैंकर में टक्कर, 4 लोगों की मौत, मची चीख-पुकार,लखनऊ जा रहे थे सभी लोग

Accident news : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कार और टैंकर के बीच टक्कर होने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 15, 2022/1:18 pm IST

सुलतानपुर। Accident news : उत्तर प्रदेश के जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कार और टैंकर के बीच टक्कर होने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये हैं । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : Operation Rahul: राहुल को ‘धरती की कोख’ से निकालने तोड़ी मजबूत चट्टान, 36 घंटे तक बिना रुके ड्रिलिंग करती रही टीम, पढ़ें अदम्य साहस की खबर

पुलिस ने बताया कि बलिया जिला के ग्राम वरोवा निवासी डॉ. डीके वर्मा अपनी पत्नी सीमा (35), पुत्र अभिज्ञान (10), श्याम नारायण (40), जय (14) और सुप्रिया (21) के साथ कार में सवार होकर लखनऊ जा रहे थे। उन्होंने बताया कि इसी दौरान पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर टैंकर और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

Read more: जीत गई जिंदगी: 5 प्वॉइंट्स में जानें, कैसे सक्सेज हुआ देश का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन 

उन्होंने बताया कि इस हादसे में जय व श्यामनारायण की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि अम्बडेकर नगर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दो अन्य – सुप्रिया (21) और अभिज्ञान (10) – ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि वर्मा और उनकी पत्नी सीमा का इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष दोस्तपुर अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read more:  देश का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन सफल, जिसे पूरे होने में लगे 5 दिन 104 घंटे