CCTV camera in toilet

टोंटी चोरी को रोकने शौचालय में ही लगवा दिया CCTV कैमरा, सामने आया प्रिंसिपल का तुगलकी फरमान

कॉलेज के प्राचार्य का कहना है कि शौचालय से लगातार टोटी चोरी हो रही हैं. इस समस्या से कॉलेज प्रबंधन काफी समय से परेशान चल रहा था. इसी बात को ध्यान में रखते हुए सीसीटीवी लगवाया गया था.

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 03:39 PM IST, Published Date : March 21, 2023/3:39 pm IST

CCTV camera in toilet: क्या अपने कभी सुना हैं की कोई संस्था प्रमुख अपनी ही संस्था के शौचालयों में सीसीटीवी कैमरा लगवा रहा हो? वो भी इस डर से की कही शौचालयों में लगे नल और टोंटी की चोरी न हो जाएँ। शायद नहीं सुना होगा, लेकिन उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में ऐसा ही मामला सामने आया हैं जहां एक कॉलेज के प्रिंसिपल ने अपने ही कॉलेज के प्रसाधन में कैमरे फिट करा दिए।

Maruti Suzuki की ये कार करेगी आपका सपना साकार, कम कीमत पर ज्यादा फीचर्स के साथ अब मार्केट में

दरअसल शहर के बीचो बीच महाराजा सुहेलदेव यूनिवर्सिटी से संबद्ध डीएवीपीजी कॉलेज के प्राचार्य ने तुगलकी फरमान जारी करते हुए कॉलेज परिसर में बने शौचालय के अंदर सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया है। शौचालय में कैमरा देख छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया। नाराज छात्रों ने इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत कलेक्टर से कर दी। विरोध और शिकायत के बाद आनन-फानन में कॉलेज प्रशासन ने कैमरे उतारकर गेट पर लगा दिए, और एक अजीबोगरीब तर्क पेश कर सबको हैरत में डाल दिया है।

पटना स्टेशन पर चली थी इस Porn star की फिल्म, नर्स की नौकरी छोड़ आई थी एडल्ट इंडस्ट्री में, शाहरुख़ के साथ चाहती थी काम करना

CCTV camera in toilet: कॉलेज के प्राचार्य का कहना है कि शौचालय से लगातार टोटी चोरी हो रही हैं। इस समस्या से कॉलेज प्रबंधन काफी समय से परेशान चल रहा था। इसी बात को ध्यान में रखते हुए सीसीटीवी लगवाया गया था, लेकिन सीसीटीवी लगाने वाले की गलती के कारण वो अंदर लग गया, जिसको फौरन सही कर उसकी सही जगह पर लगवा दिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक