CM Yogi Kashi Vishwanath Darshan

CM योगी की अनोखी उपलब्धि, वाराणसी में काशी विश्वनाथ का 100वीं बार दर्शन करने वाले पहले मुख्यमंत्री बने

Edited By: , March 18, 2023 / 01:39 PM IST

CM Yogi Kashi Vishwanath Darshan: (Varanashi) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में 100वीं बार दर्शन करने वाले पहले सीएम भी बन गये हैं। 2017 में प्रदेश की सत्ता संभालने वाले योगी आदित्यनाथ जब भी काशी आते हैं, हर बार बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने मंदिर जरूर जाते हैं। वे दर्शन के बाद अक्सर अफसरों से क्षेत्र और मंदिर परिसर के विकास सम्बन्धी कार्यों का भी जायजा लेते हैं।

KRK के खिलाफ गिरफ्तार वारंट, अभिनेता मनोज वाजपेयी को बताया था ‘चरसी और गंजेड़ी’

आंकड़ों के मुताबिक़ वर्ष 2017 से अभी तक अपने पहले और दूसरे कार्यकाल में सीएम योगी आदित्यनाथ 100 बार बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने वाले पहले मुख्यमंत्री बन गये हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को 113वीं बार वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर आये। दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन किया।

AAP का BJP पर विधायकों को डराने-धमकाने का आरोप, ‘BJP में शामिल हो जाओ वर्ना ED-CBI जेल में डाल देगी’

CM Yogi Kashi Vishwanath Darshan: मुख्यमंत्री ने शनिवार को सुबह बाबा काल भैरव मंदिर में विधि-विधान से दर्शन पूजन और आरती की। इस दौरान मंदिर के बाहर डमरू बजा रहे एक बालक को देख मुख्यमंत्री ने रुककर उसका नाम पूछा और उससे उसकी पढ़ाई को लेकर जानकारी ली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सर्किट हाउस का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मुख्य रूप से नवनिर्मित भवन का निरीक्षण किया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक