CM Yogi Visit at Ayodhya

CM Yogi Visit at Ayodhya: आज रामलला की नगरी में रहेंगे सीएम योगी, प्राणप्रतिष्ठा की चल रही तैयारियों का करेंगे निरीक्षण

CM Yogi Visit at Ayodhya: आज रामलला की नगरी में रहेंगे सीएम योगी, प्राणप्रतिष्ठा की चल रही तैयारियों का करेंगे निरीक्षण

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 07:47 AM IST, Published Date : December 21, 2023/7:26 am IST

अयोध्या: CM Yogi Visit at Ayodhya अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होना है। जिसकी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। इसी बीच आज सीएम योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे अयोध्या में बन रहे राम मंदिर और उससे जुड़े अन्य निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे। योगी आदित्यनाथ गुरुवार को करीब साढ़े चार घंटे अयोध्या में रहेंगे।

Read More: Rashifal : इन राशियों को मिलेगा सूर्यदेव का आशीर्वाद, जातकों के बनेंगे हर बिगड़े काम, छप्पर फाड़ के होगी धन की प्राप्ति.. 

CM Yogi Visit at Ayodhya तय कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11:30 पर राम कथा पार्क हेलीपैड पहुंचेंगे। 11.45 पर हनुमानगढ़ी दर्शन करेंगे। 11:50 पर रामलला का दर्शन पूजन करेंगे। 12:00 बजे राम मंदिर निर्माण का अवलोकन करेंगे। 12:00 बजे से 1:00 बजे तक विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे।

Read More: Mohan Cabinet Expansion: जल्द हो सकता सीएम मोहन यादव की कैबिनेट का विस्तार, इन दिग्गजों को मिल सकती है मंत्रिमंडल में जगह 

श्रीराम मंदिर के उद्धाटन की तैयारियां लगभग पूरी

आपको बता दें कि 22 जनवरी 2024 को भव्य श्री राम मंदिर का उद्घाटन होगा। इसके लिए 22 जनवरी को 12.20 बजे समय तय किया गया है। अभिजीत मुहूर्त में यह कार्यक्रम होगा। इसके लिए अयोध्या में तेजी से निर्माण कार्यों को पूरे किए जा रहे हैं। साथ ही उद्घाटन समारोह की भी जोर-शोर से तैयारियां की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp