Collision between school bus and truck, 10 children injured

स्कूल बस और ट्रक में हुई टक्कर, 10 बच्चे हुए घायल, चार को आई गंभीर चोट 

School Bus Accident In UP : बुलंदशहर जिले के अनूपशहर में शनिवार सुबह एक स्कूल बस की ट्रक से टक्कर हो गयी, जिसमें दस बच्चे घायल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2024 / 03:43 PM IST, Published Date : February 10, 2024/3:38 pm IST

बुलंदशहर : School Bus Accident In UP : बुलंदशहर जिले के अनूपशहर में शनिवार सुबह एक स्कूल बस की ट्रक से टक्कर हो गयी, जिसमें दस बच्चे घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि चार बच्चों के पैर में फ्रैक्चर है और ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है। अनूपशहर के पुलिस क्षेत्राधिकारी डा. अनूप सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब आठ बजे जिरौली गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक करने के बाद ट्रक ने सामने से आ रही स्कूल बस में टक्कर मार दी।

School Bus Accident In UP : उन्होंने कहा, ‘‘ बस में 28 बच्चों समेत 33 लोग सवार थे। हादसे में लगभग 10 बच्चे घायल हो गए।’’ घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने कहा, ‘‘ चार बच्चों के पैर में फ्रैक्चर है उनका उपचार जारी है। जिन बच्चों को मामूली चोटें आई हैं उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।’’ सिंह ने बताया कि ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है और मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Foldable iPhone: iPhone लवर्स के लिए गुड न्यूज.. सैमसंग को टक्कर देने जल्द आने वाला है फोल्डेबल आईफोन! दो प्रोटोटाइप पर हो रहा काम 

यह भी पढ़ें :  UP Budget Session 2024: यूपी के बजट पर चर्चा जारी, अखिलेश ने शायराना अंदाज में रखा अपना पक्ष, नेताओं की जमकर ली चुटकी 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp