Road Accident in Unnao : ट्रक और यात्री बस में हुई भिड़ंत, हादसे में 7 लोगों की हुई मौत, 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल | 7 people died in Road Accident in Unnao

Road Accident in Unnao : ट्रक और यात्री बस में हुई भिड़ंत, हादसे में 7 लोगों की हुई मौत, 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल

Road Accident in Unnao : उन्नाव-हरदोई मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक और डग्गामार बस में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गयी है।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 07:58 AM IST, Published Date : April 29, 2024/7:58 am IST

लखनऊ : Road Accident in Unnao : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। उन्नाव-हरदोई मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक और डग्गामार बस में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गयी है। वहीं 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। हादसे के घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना उन्नाव-हरदोई मार्ग पर सफीपुर कोतवाली के जमालुद्दीन गांव के सामने की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : Bemetara Road Accident: 10 हुई सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या.. 30 लोग सवार थे पिकअप पर, जा टकराई माजदा से..

पुलिस ने शवों को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

Road Accident in Unnao : हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों और ग्रामीणों की मदद से तेज़ी से रेस्क्यू करते हुए घायलों को बस से निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है। वहीं इस हादसे में क़रीब 12 लोग बुरी तरह से घायल हो गए और 7 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है की हादसे के दौरान डग्गामार बस में करीब 20 लोग सवार थे।

यह भी पढ़ें : Somwar Ke Upay: सोमवार के दिन जरूर करें ये चमत्कारी टोटके, बरसेगी भोलेनाथ की कृपा 

घायलों का इलाज जारी

Road Accident in Unnao : इस भयंकर हादसे में जहां 7 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 12 लोग घायल हो गए हैं। हादसे के घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp