cop-rapes-bsc-student-arrested in Saharanpur

सिपाही ने पहले एडिट कर बनाया अश्लील फोटो, फिर ब्लैकमेल कर बिछाया ऐसा जाल, BSC की छात्रा से किया रेप

Saharanpur rape news : अमरोहा जिले में बछराउ थाने के एक सिपाही ने सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र की बीएससी की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर रेप....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 2, 2022/9:46 pm IST

सहारनपुर। Saharanpur rape news : अमरोहा जिले में बछराउ थाने के एक सिपाही ने सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र की बीएससी की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सिपाही को मंगलवार को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने मंगलवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर देवबंद थाने की पुलिस ने अमरोहा के बछराउ थाने के सिपाही संदीप के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया और फिर विधिक प्रक्रिया के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में पिता ने आरोप लगाया है कि नूरपुर निवासी संदीप उनकी बेटी का फोटो एडिट कर उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसके साथ दुष्कर्म किया। कुमार ने बताया कि संदीप बीएससी में पढ़ने वाली उक्‍त छात्रा का फोटो एडिट कर अश्‍लील बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा तथा यही डर दिखाकर 29 जुलाई को छात्रा को फोन पर प्रैक्टिकल की झूठी सूचना देकर उसे सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर बुला लिया और फिर उसे जबरदस्ती एक होटल में ले जाकर उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस अधीक्षक के अनुसार छात्रा ने घर जाकर सारी बात अपने परिजनों को बताई, इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार्रवाई की।