Dalit girl was gang-raped, then this dreadful incident was done

दलित लड़की से किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर इस खौफनाक घटना को दिया अंजाम, जानें मामला…

यूपी के पीलीभीत में 24 घंटे के अंदर हुई दो दुष्कर्म की घटना से पुलिस महकमे में हंगामा मच गया।  पहले 16 साल की दलित किशोरी से उसके घर में घुसकर सामूहिक बलात्कार किया और जिसके उपरांत उस पर डीजल डालकर आग के हवाले कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 12, 2022/6:04 pm IST

Dalit girl raped in Pilibhit : लखनऊ – उत्तरप्रदेश में बलात्कार के मामले लगातार बढते जा रहे है। प्रशासन द्वारा भी इन अपराधों पर लगाम नहीं कसी जा रही है। औरत और लडकियों को घर से निकलने पर डर सा लगने लगा है। आए दिन औरतें और लडकियां किसी न किसी की हवस का शिकार बनती जा रही हैं। यूपी के पीलीभीत में 24 घंटे के अंदर हुई दो दुष्कर्म की घटना से पुलिस महकमे में हंगामा मच गया।  पहले 16 साल की दलित किशोरी से उसके घर में घुसकर सामूहिक बलात्कार किया और जिसके उपरांत उस पर डीजल डालकर आग के हवाले कर दिया। लड़की को झुलसी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने 2 लोगों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। मजिस्ट्रेट ने लड़की के बयान भी दर्ज कर लिए हैं। दूसरी घटना में गांव के दो युवक 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को रात में घर से उठाकर ले गया। जहां उसके साथ गन्ने के खेत में गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : गरबा उत्सव को लेकर महामंडलेश्वर अतुलेशानंद सरस्वती ने दिया बयान, जानें क्या कहा 

Dalit girl raped in Pilibhit : पीड़िता के पिता ने 10 सितंबर को माधोटांडा पुलिस को सूचना दी कि उसके गांव के 2 दबंग युवकों राजवीर और ताराचंद ने घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और डीजल छिड़ककर उसे भी लगा दी है। पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि जानकारी मिलने पर वह तत्काल किशोरी के गांव पहुंचे और पूरे मामले की खुद कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने राजवीर व ताराचंद के विरुद्ध बलात्कार, क़त्ल और धमकी देने का मुकदमा दर्ज  दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं अन्य केस में 12वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग दलित छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला। जहां पीड़िता ने आरोप लगाया कि गांव के रहने वाले दो युवक उसे रात के वक़्त घर से उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की मां ने सुबह देखा कि उनकी बेटी घर नहीं है, जब उसे ढूंढना शुरू किया देखा कि गन्ने की खेत में वो अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी।

read more : अब बायोमीट्रिक पहचान से भैंस का भी बनेगा आधार कार्ड, प्रधानमंत्री ने की घोषणा, देखें प्रक्रिया…

Dalit girl raped in Pilibhit : जिसके उपरांत परिजनों ने उसे उठाया और घर लेकर आए। पीड़िता ने माता-पिता को आपबीती बताई और तुरंत ही इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस अधीक्षक दिनेश पी ने कहा है कि मुख्य आरोपी की साथी को हिरासत में ले लिया गया है,दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। जल्द ही उसे भी हिरासत में ले लिया है। पीलीभीत में 24 घंटे के अंदर हुई दो गैंगरेप की घटना ने लड़कियों की सुरक्षा पर कई प्रश्न खड़े कर दिए हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें