businessman ke bete ko chhat se fekne ka video

Bareilly Crime News : नशे में धुत्त पिता-पुत्र ने कारोबारी के बेटे को फेंका छत से नीचे, घटना का वीडियो आया सामने

Bareilly Crime News : एक 5 स्टार होटल में शराब के नशे में धुत कपड़ा व्यापारी और उसके बेटे ने केमिकल सप्लायर के बेटे को छत से फेंक दिया।

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2024 / 12:37 PM IST, Published Date : April 22, 2024/12:37 pm IST

बरेली : Bareilly Crime News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 5 स्टार होटल में पार्टी के दौरान शराब के नशे में धुत कपड़ा व्यापारी और उसके बेटे ने केमिकल सप्लायर के बेटे को छत से फेंक दिया। यह पूरी घटना होटल की छत पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह पिता-पुत्र कारोबारी के बेटे को पीटते हुए छत की रेलिंग की तरफ ले गए और छत से नीचे धकेल दिया। छत से नीचे गिरने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। आरोपियों के खिलाफ थाना इज्जतनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें : Palampur Bus Stand Incident : ‘प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हिंसा की कोई जगह नहीं’, पालमपुर बस स्टैंड में युवती पर हुए हमले के बाद भड़की कंगना रनौत 

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Bareilly Crime News : बता दें कि, राजेंद्रनगर निवासी व्यापारी सुरक्षा फोरम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय अग्रवाल केमिकल सप्लायर हैं। संजय ने पुलिस को बताया कि शनिवार को होटल रेडिसन में ड्राई फ्रूट व्यापारी ब्रज सूरी के भाई की इंगेजमेंट थी। उनका बेटा सार्थक अग्रवाल कीर्तिनगर निवासी तुषार मित्तल और प्रेमनगर के नंदीकर सक्सेना के साथ इसमें शामिल हुआ था। समारोह के दौरान जनकपुरी निवासी कपड़ा व्यापारी सतीश अरोड़ा और उसका बेटा रिदिम अरोड़ा शराब के नशे में धुत थे। रात करीब पौने तीन बजे सतीश और रिदिम बेवजह उनके बेटे सार्थक से गालीगलौच करने लगे। सार्थक ने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट की और फिर उसे होटल की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। इससे उनके सीने और मुंह में चोटें आईं। जानकारी मिलने पर वह होटल पहुंचे और घायल बेटे को एसआरएमएस में भर्ती कराया। रविवार को उन्होंने थाना इज्जतनगर में दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

 
Flowers