चाय बनाते समय सिलेंडर फटा, तेज धमाके के साथ लगी आग, एक ही परिवार के 8 लोग झुलसे

भोगीपुरा वाल्मीकि बस्ती निवासी विनोद के घर में सुबह चाय बनाते समय अचानक सिलिंडर में आग लग गयी ।

: , January 25, 2022 / 07:48 AM IST

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार को अचानक गैस सिलिंडर फटने से एक ही परिवार के आठ लोग झुलस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: शराबबंदी को लेकर गरमाई सियासत, पूर्व सीएम ने किया 14 फरवरी से अभियान शुरू करने का ऐलान

पुलिस ने बताया कि आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र के भोगीपुरा वाल्मीकि बस्ती निवासी विनोद के घर में सुबह चाय बनाते समय अचानक सिलिंडर में आग लग गयी ।

उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर पहुंची दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। थाना प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह का कहना है कि सभी की हालत खतरे से बाहर है और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  मध्यान्ह भोजन के बदले मिलने वाला चावल खाकर बीमार हुए ग्रामीण, लोगों ने प्लास्टिक चावल बताकर लेने से किया इंकार

पुलिस ने बताया कि एक अन्य मामले में आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में रविवार रात को एक दबंग ने कथित रूप से एक युवती को उसके घर से उठा लिया।

यह भी पढ़ें:  काम के बोझ से बचने ABFO ने अधिकारियों को भिजवाई फर्जी कोरोना रिपोर्ट, रिपोर्ट की हुई जांच तो पता चला टेस्ट ही नहीं कराया

उन्होंने बताया कि इसके बाद परिजनों ने पुलिस की मदद से युवती को आरोपी के घर से बरामद कर लिया । पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी और उसके एक साथी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  पत्थलगांव नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ पारित हुआ अविश्वास प्रस्ताव, नहीं काम आई प्रदेश अध्यक्ष साय की समझाइश