Encounter of former cricketer Suresh Raina's aunt's killer:

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के बुआ-फूफा के हत्यारे का एनकाउंटर, पुलिस ने रखा था 50 हजार इनाम

Encounter of former cricketer Suresh Raina's aunt's killer: एनकाउंटर में घायल हुए राशिद को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। मगर, यहां उसकी मौत हो गई, वहीं, शाहपुर थानाध्यक्ष बबलू कुमारू का भी इलाज जारी है. उनके हाथ में गोली लगी है।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 08:54 PM IST, Published Date : April 1, 2023/8:53 pm IST

Encounter of former cricketer Suresh Raina’s aunt’s killer: : मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर पुलिस ने शनिवार को पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के बुआ-फूफा के हत्यारे को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। आरोपी राशिद उर्फ सिपहिया उर्फ चलता फिरता पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस को आरोपी के पास से एक रिवाल्वर, एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। वहीं, उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते में फरार हो गया, इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है।

दरअसल, शाहपुर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के बुआ-फूफा और परिवार के अन्य सदस्य की हत्या के मामले में वांटेड चल रहा राशिद उर्फ सिपहिया उर्फ चलता फिरता क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में आ रहा है। खबर मिलने के बाद पुलिस बावरिया गैंग से ताल्लुक रखने वाले राशिद और उसके साथियों की तलाश में जुटी थी।

बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग

शाहपुर पुलिस ने एसओजी मुजफ्फरनगर के साथ मिलकर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. इसी दौरान साहडूडी रोड पर पुलिस चौकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया. बाइक सवारों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया और गन्ने के खेत की ओर भागे.

पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। इस दौरान मुरादाबाद के रहने वाला राशिद पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। वहीं, बदमाशों की चलाई गोली लगने से मुठभेड़ में शाहपुर थानाध्यक्ष बबलू कुमारू घायल हो गए। मगर, राशिद का साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। पुलिस ने मौके से बाइक, एक रिवाल्वर, एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

अस्पताल में राशिद की मौत

एनकाउंटर में घायल हुए राशिद को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। मगर, यहां उसकी मौत हो गई, वहीं, शाहपुर थानाध्यक्ष बबलू कुमारू का भी इलाज जारी है. उनके हाथ में गोली लगी है।

read more: Bilaigarh News: रात को युवक के साथ हुई मारपीट, फिर सुबह होते ही फंदे पर लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

read more: Raipur Road Accident : BSF की गाड़ी हादसे का शिकार। गाड़ी के सामने मवेशी के आने से हुआ हादसा। गाड़ी में सवार डॉक्टर सुरक्षित