गर्भवती महिला से गैंगरेप फिर गर्भपात... प्लास्टिक में भ्रूण लेकर SSP दफ्तर पहुंची सास

गर्भवती महिला से गैंगरेप फिर गर्भपात… प्लास्टिक में भ्रूण लेकर SSP दफ्तर पहुंची सास, मचा हड़कंप

Gang rape with pregnant woman then abortion, stirred up: गर्भवती महिला से गैंगरेप फिर गर्भपात... प्लास्टिक में भ्रूण लेकर SSP दफ्तर पहुंची...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 22, 2022/9:45 am IST

लखनऊ। Gang rape with pregnant woman : उत्तरप्रदेश के बरेली से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली के बदिओ खबर सामने आई है। यहां एक गर्भवती महिला से तीन दरिंदों ने गैंगरेप किया। इसके बाद महिला का उसका गर्भपात हो गया। बच्चे की मौत से महिला सदमे में आ गई। फिर रेप पीड़िता की सास अपने हाथ में बहु का भ्रूण लेकर एसएसपी दफ्तर न्याय की गुहार लगाने गई। पीसीता की सास को ऐसे देखकर पुलिस स्टेशन में हड़कंप मच गया।

Read More : प्रदेश के इस शहर में धारा 144 लागू, इस वजह से कलेक्टर ने दिया आदेश

दरिंदों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार बरेली में 3 दरिंदों ने मिलकर एक महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला तीन महीने की गर्भवती थी। रेप होने के कारण उसका बच्चा उसकी कोख में ही मर गया। जिससे उसका गर्भपात हो गया। दरिंदों ने इस घटना को अंजाम तब दिया जब महिला किसी काम से खेत में गई हुई थी। उस दौरान खेत में बैठे बदमाशों ने महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी महिला को वहीं छोड़कर फरार हो गए। काफी देर तक जब पीड़िता घर नहीं पहुंची तो परिजन खेत में देखने पहुंचे जहां वो गंभीर हालत में मिली।

Read More : यहां के राष्ट्रपति का बड़ा ऐलान, इस जगह तैनात होंगे 3 लाख आरक्षित सैनिक

पलास्टिक में भ्रूण लेकर घूम रह है सास

महिला की ऐसी हालत देखकर परिजन उसे निजी अस्पताल में ले गए जहां बच्चे की जान बचाने के लिए डॉक्टरों ने हर संभव कोशिश की लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका। इसके बाद डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि दुष्कर्म के दौरान बच्चा महिला के गर्भ में ही मर गया। महिला के परिजन न्याय के लिए अफसरों के चक्कर काट रहे हैं। इसके बाद बहु के साथ हुई बर्बरता से आक्रोशित पीड़िता की सास आरोपियों को सजा दिलाने के लिए प्लास्टिक के जार में भ्रूण को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Read More : सरकार ने उठाया सख्त कदम, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लगाया प्रतिबंध, इस वजह से लिया फैसला

पीड़िता की सास ने बताया

गैंगरेप पीड़िता की सास ने कहा, ‘मैं कई दिनों से शिकायत कर रही हूं। मेरी बहू के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया था। 3 महीने का बच्चा पेट में था, मुंह बंद कर बहू के साथ दुष्कर्म किया गया जिससे वह बेहोश हो गई। महिला ने कहा इस प्लास्टिक के बैग में बच्चे का शव है।’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers