Seema Haider-Sachin's problems will increase!

सीमा हैदर-सचिन की बढ़ेंगी मुश्किलें! कोर्ट ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट, जारी किए ये आदेश

इससे पहले गुलाम हैदर के वकील ने सीमा और सचिन को तीन करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था। इसके अलावा सीमा और सचिन के वकील डॉ. ए.पी. सिंह को भी पांच करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था।

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2024 / 08:33 PM IST, Published Date : March 28, 2024/8:33 pm IST

Seema Haider-Sachin’s problems will increase!: ग्रेटर नोएडा: पाकिस्तान से आयी महिला सीमा हैदर और उसके भारतीय पति सचिन मीणा की परेशानी बढ़ सकती है। दरअसल, सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील ने गुरुवार को सूरजपुर कोर्ट में सीमा, सचिन और सचिन के पिता नेत्रपाल मीणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की अर्जी दाखिल की है। जिसके बाद कोर्ट ने जेवर पुलिस को नोटिस जारी करते हुए 18 अप्रैल तक जवाब दाखिल करने का आदेश दिया है।

read more:  Sariya Price: सस्ता होगा घर बनाना, धड़ाम से गिरे सरिया के भाव, देखें ताजा रेट 

मिली जानकारी के अनुसार सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील ने 20 के करीब धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की अपील की है। गुलाम हैदर ने सीमा और सचिन की शादी को एक छलावा बताया है।

Seema Haider-Sachin’s problems will increase इससे पहले गुलाम हैदर के वकील ने सीमा और सचिन को तीन करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था। इसके अलावा सीमा और सचिन के वकील डॉ. ए.पी. सिंह को भी पांच करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था।

read more:  BSP candidate list: बसपा ने जारी की लोकसभा प्रत्याशियों की सूची, कांग्रेस विधायक के पति को बनाया अपना उम्मीदवार 

सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति की ओर से वकील मोमिन मलिक ने तीनों को करोड़ों के नोटिस भेजकर एक महीने के अंदर माफी मांगने की मांग की है। जुर्माना जमा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई शुरू करने की भी चेतावनी दी है।

पाकिस्तान से भारत आई सीमा ने की थी सचिन से शादी

बता दें कि पाकिस्तान से बच्चों के साथ सीमा हैदर अपने प्रेमी से मिलने भारत के ग्रेटर नोएडा आई थी। उसने यहां पर सचिन मीणा से शादी कर ली। सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने हरियाणा के पानीपत के सीनियर एडवोकेट मोमिन मलिक को अपना वकील नियुक्त किया है।

 
Flowers